Bollywood

Madhuri Dixit से 5 लाख की मदद मिलने के बाद बोलीं Shagufta Ali, ‘मेरे लिए वो पल बहुत शॉकिंग था’

अभिनेत्री शगुफ्ता अली पिछले कई समय से आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने कलर्स पर प्रकाशित होने वाला डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 के सेट पर किया. उन्होंने डांस दीवाने सीजन 3 के सेट पर बताएं, उन्होंने बताया कि मैं पिछले कई समय से आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हूं. और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए मैंने अपने घर का सामान भी भेज दिया. अपना घर का सामान बेचने के अलावा मेरे पास और कोई भी रास्ता नहीं था. और अभी मेरे पास भेजने के लिए और सामान भी नहीं बचा है.


जिससे कि मैं अपनी जरूरतों को पूरा कर सकूं. और मुझे पिछले कई समय से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम भी नहीं मिला है. पिछले 4 सालों से मेरे कैंसर का इलाज चल रहा है. आर्थिक परेशानियों के कारण में अपना इलाज भी ढंग से करा नहीं पा रही हूं. और मुझे डायबिटीज भी है. इस वजह से मेरी आंखों की रोशनी भी बहुत कम हो चुकी है. और मैं ज्यादा समय तक खड़ी भी नहीं रह सकती मेरे पैरों में दर्द हो जाता है. अब मेरे शरीर में पहले की समान इतनी ताकत नहीं रही कि मैं और काम कर सकूं. मैं काम करना भी चाहती हूं पर मेरा शरीर मेरा साथ नहीं दे रहा.

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 के जज माधुरी दीक्षित ने डांस रियलिटी जो की पूरी टीम की ओर से शगुफ्ता को ₹500000 का चेक दिया. इससे पहले भी एक्टर शगुफ्ता अली की मदद कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और जॉनी लीवर ने भी शगुफ्ता अली की आर्थिक रूप से मदद की. अब माधुरी दीक्षित ने डांस रियलिटी शो के सेट पर शगुफ्ता अली को बुलाकर ₹500000 का चेक दिया. इसी शो के दौरान शगुफ्ता अली ने अपनी आर्थिक समस्याओं के बारे में सभी को बताया. और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का धन्यवाद भी किया.


उन्होंने बताया जब माधुरी दीक्षित ने मेरी मदद की, उनको धन्यवाद कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. मुझे इन पैसों की अभी बहुत जरूरत है. कई साल पहले मैं माधुरी दीक्षित के साथ में काम कर चुकी हूं. मुझे इस फेमस डांस रियलिटी शो के सेट पर बुलाया गया यह मेरे लिए बहुत बड़ी सौभाग्य की बात है. और मैं डांस दीवाने शो कि बहुत बड़ी फैन हूं. माधुरी दीक्षित से पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता, जॉनी लीवर और रोहित शेट्टी ने भी शगुफ्ता अली की मदद की थी.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top