Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी में अप्सरा लग रही थी माधुरी दीक्षित, चोरी छिपे लिए थे श्रीराम संग सात फेरे

शादी में अप्सरा लग रही थी माधुरी दीक्षित, चोरी छिपे लिए थे श्रीराम संग सात फेरे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने केवल 17 साल की उम्र में ही मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था।

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड में काफी शोहरत मिली है ।इनकी अदाकारी दर्शकों को काफी अच्छी लगती है और यह हर दिल पर राज करती रही है।

madhuri dixit

अपने अभिनय के अलावा माधुरी दीक्षित अपने डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं । माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा जगत में काफी बड़ा नाम कमाया है। वह अपनी निजी जिंदगी को ले करके भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

आन हम आप को माधुरी दीक्षित की शादी की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं । बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सन 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी की थी।

madhuri dixit

इनकी शादी के रिसेप्शन में कई सारे बड़े सितारे शामिल हुए थे। माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी काफी छिपे रूप से की थी। माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी सीक्रेट रखी थी । किसी को भी शादी की खबर नहीं होने दी गई थी । हालांकि शादी के बाद माधुरी दीक्षित ने अपने फैंस के बीच शादी की जानकारी दी थी ।

madhuri dixit

अपनी शादी के अवसर पर माधुरी दीक्षित ने गोल्डन रंग का बहुत ही सुंदर लहंगा पहना था । माधुरी के पति श्रीराम नेने भी शादी में काफी अच्छे लग रहे थे । माधुरी दीक्षित शादी वाले भले ही छिपे तरीके से हुई हो लेकिन इन्होंने रिसेप्शन बहुत ही वृहद स्तर पर दिया था।

madhuri dixit marriage pics

इनके रिसेप्शन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए थे । बता दे कि माधुरी दीक्षित के रिसेप्शन में बिग बी अमिताभ बच्चन ,बोनी कपूर , दिलीप कुमार, सायरा बानो, अभिनेत्री श्रीदेवी और बॉलीवुड के सबसे खतरनाक खलनायक अमरीश पुरी भी पहुंचे थे।

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित की वेडिंग रिसेप्शन में कई सारे मशहूर कलाकारों को देखा गया था । एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी को लेकर के कुछ खुलासे किए थे।

madhuri dixit marriage pics

उसमें उन्होंने बताया था कि श्रीराम नेने से शादी करने का एक कारण यह भी है की वह खाना बहुत अच्छा बनाते हैं। और माधुरी को खाने का काफी शौक है। उन्होंने बताया था कि उनके पति उनसे भी अच्छा खाना बना लेते हैं।

madhuri dixit

बता दे कि माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा था कि बॉलीवुड की दोस्ती पर उन्हें भरोसा नहीं है। इसीलिए उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर के एक बॉलीवुड के बाहरी शख्स के साथ शादी की थी ।

madhuri dixit

उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति को हमसफर चुना जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता है।

madhuri dixit

बता दें कि आज माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने काफी सुखी दांपत्य जीवन बिता रहे हैं। यह दो बेटों के माता-पिता भी हैं ।इनके एक बेटे का नाम अरीन है और दूसरे बेटे का नाम रियान नेने है। अब यह दोनों भी अक्सर ही अपनी माँ माधुरी दीक्षित के साथ ख़बरो में बने रहते हैं।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *