Breaking News
Home / बॉलीवुड / डॉक्टर नेने संग पहली मुलाक़ात पर माधुरी ने खोले राज कहा राम को देखकर फिर गया था दिमाग

डॉक्टर नेने संग पहली मुलाक़ात पर माधुरी ने खोले राज कहा राम को देखकर फिर गया था दिमाग

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बारे में चर्चा करेंगे और उनसे जुड़े कुछ ऐसे क़िस्सो के बारे में आपसे आज हम चर्चा करने वाले हैं. जो आपको नहीं पता तो आइए हम आपको बता दें धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की शादी को पूरे 22 वर्ष हो चुके हैं. उनकी शादी के सालगिरह के अवसर पर हम आपसे माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने उनके पति से जुड़ी कुछ बातें साझा करने जा रहे हैं.आपको बता दें 17 अक्टूबर रविवार को माधुरी दीक्षित ने अपनी 22वी शादी की सालगिरह मनाई है.इस अवसर पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम सोशल मीडिया अकाउंट पर डॉ राम की कुछ तस्वीरें शेयर की है.

हम माधुरी दीक्षित और डॉक्टर राम से जुड़ी और उनकी प्रेम कहानी से जुड़े आपसे बातें साझा करेंगे.एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने 20 वर्ष पहले अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था. सिमी ग्रेवाल के शो में माधुरी दीक्षित ने अपनी लव स्टोरी और शादी तक की कहानी का जिक्र किया था. माधुरी ने बताया कि उनकी डॉक्टर राम नेने से पहली मुलाकात अपने भाई की एक शादी के दौरान अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हुई थी. इंडिया की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर हुई अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बताया कि उस समय वह यह जानकर हैरान थी कि डॉ राम नेने माधुरी के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे.

वह एक एक्टर्स है बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं. यहीं से इस लव स्टोरी की शुरुआत हो गई. माधुरी की पहली डेट माधुरी ने 20 वर्ष पहले दिए गए इंटरव्यू में बताया कि मै नेने से पहली बार मिले तो उन्होंने पहाड़ों पर उनके साथ बाइक राइड पर चलने को कहा था.माधुरी उनके साथ चलने को राजी हो गई. इसके बाद उनकी मां ने उनसे पूछा बेटा कि क्या वह सही कर रही है.माधुरी ने मां से कहा था कि उन्हें सिर्फ बाइक पर घूमने का मन है इसलिए जा रही हैं.


माधुरी ने बताया उस बाइक राइड पर जब वह पहाड़ों से नीचे उतर रही थी ढलान था उनका दिल काफी तेज धड़क रहा था और यह बहुत ही अजीब एक्सपीरियंस था माधुरी ने बताया जब मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि इतना खतरनाक लग सकता है और वह नीचे आ गई.खुद सोचने लगे क्या वह सच में ढलान से नीचे आई हैं. जब राम ने माधुरी को कहा बहादुर. माधुरी ने आगे बताया कि रढलान से नीचे आने के बाद राम ने उनसे पूछा कि क्या तुमने पहले कभी ऐसा किया था.

माधुरी ने राम से कहा कि नहीं मैंने कभी ऐसा नहीं किया था. उसके बाद राम ने माधुरी से कहा तुम बहुत बहादुर हो.राम के इस कमेंट को जब सिमी गरेवाल के शो में वह दृश्य कहा गया आप सच में बहादुर हैं धक-धक गर्ल का कहना है कि वह बहुत ही बेवकूफाना था क्योंकि उससे चोट भी लग सकती थी. इस पहली  खास डेट के साथ माधुरी और राम को एक दूसरे से प्यार हो गया.इन दोनों ने 17 अक्टूबर 1999 को शादी कर ली.शादी के बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्मों से खुद को दूर कर लिया.  यू एस में रहने लगी 7 वर्ष के बाद 2007 में उन्होंने फिल्म आजा नचले से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की. लेकिन वह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई. आपको बतादे डॉक्टर राम और माधुरी के दो बेटे हैं. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आजकल रियलिटी शो में बतौर जज नजर आती हैं.और अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *