Breaking News
Home / बॉलीवुड / माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बताया – मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते!

माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बताया – मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते!

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.अपने जमाने में वह टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं.आज भले ही वह फिल्मों में पहले की तरह नजर न आ रही हों लेकिन टीवी पर वह काफी एक्टिव हैं.वह ‘डांस दीवाने’ शो में जज के रूप में नजर आती हैं.लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार वह शो में काफी इमोशनल हो गई थीं.उन्होंने खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं.

दरअसल, एक बार शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को परफॉर्मेंस डेडिकेट की थी.जिसको देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे.अपनी परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने कहा था कि “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है.इसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी अपना दर्द बयां किया.

बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.कई बार वह अपने बेटों के साथ फोटो पोस्ट करती हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने बताया था कि उनके बड़े बेटे आरिन अब ग्रेजुएट हो चुके हैं.उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें माधुरी का पूरा परिवार एकसाथ खड़ा नज़र आ रहा है.फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे और राम के लिए ये एक प्राउड मोमेंट है.आरिन बढ़िया परफॉरमेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है.आरिन को और उनकी पूरी ग्रेजुएटिंग क्लास को ढेर सारी शुभकामनाएं.पहले शो के 18 लोगों को एक साथ कोरोना हो गया जिसके बाद सेट पर हाहाकार मच गया.उसके बाद शो के जज धर्मेश कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और कुछ दिन के लिए शो से चले गए.

हाल में ही शो के एंकर राघव ने भी ये जानकारी दी कि उनका कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है, हालांकि उनकी जगह अब कुछ दिन शो में एंकरिंग कौन करेगा अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.लेकिन धर्मेश और राघव के बाद अब खबर आ रही है कि शो की जज माधुरी दीक्षित भी अगले 4 एपिसोड्स में नज़र नहीं आएंगी.हालांकि माधुरी शो छोड़ नहीं रही हैं, और न ही उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है.वो बस कुछ एपिसोड में नहीं दिखेंगी.इसके पीछे वजह है अपकमिंग एपिसोड्स का बेंगलुरु में शिफ्ट किया जाना.

दरअसल, मुंबई में लगे कर्फ्यू की वजह से डांस दिवाने के कुछ एपिसोड्स को बेंगलुरु में शूट किया जाएगा, लेकिन माधुरी ने बेंगलुरु जाने से मना कर दिया है ऐसे में एक्ट्रेस मुंबई में ही रहेंगी और आने वाले 4 एपिसोड्स का हिस्सा नहीं बनेंगी.लेकिन उनकी जगह फिल्म अभिनता सोनू सूद और फिल्म अभिनत्री नोरा फतेही शो जज करेंगे.टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक सूत्र ने बताया, ‘उन्हें (माधुरी) रिप्लेस नहीं किया जा रहा है वो सिर्फ 4 एपिसोड के लिए शो में नहीं होंगी’.

हाल ही में माधुरी ने कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई है.एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी जिसमें वो कोरोना वैक्सीन लगवाती हुई नज़र आ रही थीं.एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करने के साथ लोगों से भी ये अपील की थी कि जितना जल्दी हो सके अगर मुमकिन है तो वैक्सीन लगवा लें,

‘डांस दीवाने 3’ के कंटेस्टेंट्स और जज माधुरी दीक्षित की कमी को मिस करेंगे लेकिन सोनू सूद के साथ भी काफी एन्जॉय करेंगे. कोरोना संक्ट में सोनू सूद के काम से हर को उनका बहुत बड़ा फैन बन गया है. ऐसे में शो के अन्य दो जज और कंटेस्टेंट्स उनकी कंपनी को काफी एन्जॉय करने वाले हैं. सोनू सूद आने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *