Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिना फिल्मों में काम किये हर महीने करीब 1 करोड़ की कमाई करती है माधुरी दीक्षित ,जाने कुल संपत्ति और नेटवर्थ

बिना फिल्मों में काम किये हर महीने करीब 1 करोड़ की कमाई करती है माधुरी दीक्षित ,जाने कुल संपत्ति और नेटवर्थ

हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और अपनी एक्टिंग अभिनय के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल किया है. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित लाखों दिलों की धड़कन है. आज भी उनके फैंस उनके अभिनय को याद करते हैं.  बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन अदाकारा माधुरी दीक्षित जो अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में ऐसी पहचान बना चुकी हैं जिसको आज भी उनके फैंस याद करते हैं उनका अभिनय किसी से कम नहीं शानदार अभिनेत्रियों की श्रेणी में आती हैं माधुरी दीक्षित.

शादी के बाद से माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री को बाय बाय कर दिया. लेकिन एड्रेस माधुरी दीक्षित टीवी डांस शो को जज की बतौर नजर आती हैं.आपको बता दें 15 मई 1967 को माधुरी दीक्षित का जन्म एक मराठी परिवार में हुआ था. माधुरी के माता-पिता उनको डॉक्टर बनाना चाहते थे. इसीलिए शायद उनको जीवनसाथी के रूप में उनके पति डॉक्टर नेने मिल गए. माधुरी को बचपन से ही डांस में काफी दिलचस्पी थी. नृत्य के लिए 8 वर्ष की आयु से ही ट्रेनिंग ली थी.माधुरी दीक्षित ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध के द्वारा फिल्मी दुनिया में आई थी.

1984 में यह फिल्म रिलीज हुई थी. उसके बाद उन्होंने करियर में काफी सफलता प्राप्त की.सुपरहिट फिल्में दी जिससे उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने लगभग 70 बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया और खास पहचान बनाई.माधुरी दीक्षित को 5 बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिल चुका है.

आपको बता दें माधुरी दीक्षित 54 वर्ष की हैं और फिटनेस में एकदम फिट माधुरी दीक्षित उतनी ही खूबसूरत आज भी हैं. वहीं उनकी हम नेटवर्थ की बात करें तो एक्ट्रेस करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है. Caknowlogy.com के अनुसार कुल संपत्ति लगभग 250 करोड रुपए है.

2021 में 34 मिलियन डॉलर उनका नेटवर्थ है. बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का रंग खेलने के बाद माधुरी दीक्षित टीवी पर दिखाई देती हैं. रिपोर्ट के अनुसार महीने के ₹1 करोड़ कमाई करती हैं. वर्ष में लगभग उनकी कमाई 13 करोड़ के आसपास होती है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *