Breaking News
Home / Uncategorized / पति माधव संग इस खूबसूरत आइस्लैंड पर छुट्टिया बितराही है माधुरी दीक्षित ,देखे ये शानदार फ़ोटोज़ ..

पति माधव संग इस खूबसूरत आइस्लैंड पर छुट्टिया बितराही है माधुरी दीक्षित ,देखे ये शानदार फ़ोटोज़ ..

अपने ज़माने की धक् धक् गर्ल जिनका नाम सुनते ही फैंस के दिलो की दड़कन बड़ जाती है , जी हाँ आप सही समाज रहे है दिलो पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित हम उनकी ही बात कररहे है .माधुरी दीक्षित अब फ़िल्मी दुनिया से दूर ही रहती है ,और अब हमको धक् धक् गर्ल बहुत से रियलिटी शोज मे दिखाई दे रही है.माधुरी दीक्षित एक अच्छी और बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस है ,उसके साथ ही वो एक अच्छी डांसर भी है ,और आज भी माधुरी दीक्षित के चाहने वालो की कमी नहीं है.आजभी उनके करोड़ो फैंस की भीड़ उनके पीछे है .   आपको बतादे इन दिनों माधुरी दीक्षित इन दिनों लाइम लाइट से दूर अपने परिवार संग छुट्टिया बिताने मे अपने परिवार के साथ वयस्त है ,और अपने परिवार के संग बहुत ज़्यादा एन्जॉय कररही है ,माधुरी दीक्षित अपने काम को छोड़कर अपने पति संग समय बिताने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर छुट्टिया बिताने निकली है .और वो इन दिनों अपने पति माधव नेने के संग बहुत सी फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है .

आपको बतादे इन दिनों माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम माधव नेने फ्रीका के सेशेल्स में हैं .और अपने पति नेने संग बहुत ज़्यादा अपनी छुट्टिया एन्जॉय कररही है .माधुरी अपने डांस शो दीवाने को जज करचुकी इन दिनों अफ्रीका की सबसे सुन्दर जगह पर एक दम कूल दिखाई दे रही है .और अपने कूल स्टाइल मे छुट्टिया एन्जॉय कररही है .

अपने पति नेने के संग माधुरी बहुत खुश दिखाए देरही है ,और वही खूबसूरत जगह का आनंद लेरही है और इन तस्वीरों मे दोनों पति पत्नी काफी अच्छे लग रहे है .और माधुरी दीक्षित और उनके पति की तस्वीरे काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.और फैंस माधुरी के इस कूल स्टाइल को बहुत पसंद कररहे है .

आपको बतादे अफ्रीका के इस खूबसूरत आईज लैंड मे माधुरी के दोनों बेटे अरिन और रयान भी साथ है .और माधुरी इस समय अपने परिवार संग अपनी ज़िन्दगी के खूबसूरत पल जी रही है और सभी कामो से दूर सिर्फ अपने पति और बच्चो के संग कुदरत के खूबसूरत नज़रो का आनंद उठारहि है .

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *