Breaking News
Home / Uncategorized / अजय देवगन संग लिंक अप की खबरों से इस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में आया भूचाल,22 साल बाद खोला राज…

अजय देवगन संग लिंक अप की खबरों से इस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में आया भूचाल,22 साल बाद खोला राज…

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी की। आपको बता दें महिमा चौधरी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान की फिल्म परदेस से किया था।इस फिल्म में महिमा चौधरी का लीड रोल था।लेकिन वही अगर हम महिमा चौधरी के फिल्मी कैरियर की बात करें तो उनका फिल्मी करियर कुछ असफल नहीं रहा। लेकिन महिमा चौधरी की अगर हम पर्सनल लाइफ की बात करें तो महिमा चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों का खुलासा किया है.

उन्होंने बताया कि जब वे फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग कर रही थी।उस वक्त अजय देवगन के साथ उनके लिंकअप की खबरें तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई थी।लेकिन जब अजय देवगन ने कुछ महीने पहले ही काजोल से शादी कर ली थी. इस फिल्म में अजय महिमा के अलावा काजोल भी थी। महिमा चौधरी ने बताया कि फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग के दौरान उनकी और अजय देवगन के लिंकअप होने की खबरें फिल्म के डायरेक्टर ने उड़ाई थी।इस कारण से उनकी पर्सनल लाइफमैं काफी दिक्कतें खड़ी हो गई थी।महिमा दिल क्या करे की शूटिंग कर रही थी।तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था।जिसमें उन्हें फिजिकल और इमोशनली तोड़ कर रख दिया था.

इस घटना के बाद उन्होंने सारी उम्मीदें भी छोड़ दी थी। उनके चेहरे पर कई निशान आ गए थे. एक मैगजीन के इंटरव्यू में एक्सीडेंट के बाद महीमा की फोटो छपी थी इसके बाद उन्हें जख्मी चेहरे वाला बुलाया जाने लगा था. महिमा कहती हैं कि वह बात उन्हें आज भी चुभती है। आपको बता दें महिमा ने आगे बताया कि शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था.एक्सीडेंट के बाद उन्होंने डायरेक्टर से कहा था कि उनके क्लोजअप शॉट ना ले। पहले डायरेक्टर मान गए थे इसके बावजूद वह क्लोजअप शॉट ले रहे थे. उन्होंने आगे बताया कि अजय ने यह बात नोटिस की और मेरा साथ दिया।उन्होंने कहा कि तुम तैयार नहीं हो मैंने मना किया तो उन्होंने डायरेक्टर सहित सभी से कहा कि उन्हें तकलीफ ना दी जाए।

वह एक्सीडेंट से उभर रही हैं चीज़े इंतजार कर सकती हैं।उन्होंने बताया कि अजय देवगन की बात सुनकर डायरेक्टर ने कहा कि सेट को तोड़ना है इस पर अजय ने कहा कोई बात नहीं है।इस घटना के बाद डायरेक्टर ने मेरे और अजय के लिंकअप की खबरें उड़ाना शुरू कर दी अजय की कुछ वक्त पहले ही शादी हुई थी।महिमा चौधरी ने बताया कि फिल्म दिल क्या करें के प्रोड्यूसर अजय देवगन और काजोल थे।उन्होंने पूरी कोशिश की कि मेरे इस एक्सीडेंट के बारे में किसी को भी पता ना चल सके, क्योंकि उस समय यह बात मेरा पूरा करियर बर्बाद कर सकती थी।महिमा ने बताया हौसला देने के लिए अजय ने मुझे अपनी चोट के निशान भी दिखाए।

उन्होंने पूरी कोशिश की कि मुझे बेस्ट इलाज मिले उन्होंने मुझे बेंगलुरु में नहीं बल्कि मुंबई इलाज कराने के लिए भेजा।आपको बता दें महिमा के फिल्मी कैरियर की बात करें तो उनका फिल्म परदेस से बॉलीवुड डेब्यू हुआ था.अपनी पहली फिल्म के बाद महिमा चौधरीसुपर हिट एक्टर्स की श्रेणी में आ गई थी और रातों-रात स्टार बन गए थे इसके बाद महिमा चौधरी ने दिल क्या करें,धड़कन, कुरुक्षेत्र और बागवान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।वही आखिरी बार वर्ष 2016 में आई बंगाली फिल्म डार्क चॉकलेट में महिमा चौधरी को देखा गया था.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/asianet+news+hindi-epaper-asnethin/ajay+devgn+sang+linkaap+ki+khabaro+se+is+ektres+ki+parsanal+laiph+me+aaya+bhuchal+22+sal+bad+khola+raj-newsid-n268610402?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *