खबर (News)

बढ़ते वजन के सवाल से भड़की माहिरा शर्मा, देखिए कैसे गुस्से में आकर बीच में ही छोड़ दिया इंटरव्यू

मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियालिटी शो “बिगबॉस 13″ फेम माहिरा शर्मा पिछले कुछ समय से अपने बढ़े हुए वजन को लेकर चर्चा में बनी हुई है.हालांकि यह पहली बार नहीं है जब माहिरा को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा हो, इससे पहले भी माहिरा को ट्रोल किया जा चुका है.लेकिन हद तो तब हो गई जब एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा से उनके वजन को लेकर सवाल किया गया. जैसे ही रिपोर्टर ने माहिरा से ये सवाल किया, वे भड़कते हुए वहाँ से वॉकआउट कर गईं.

पूरी बात हम आपको बताएं तो एक्ट्रेस महिरा शर्मा से बातचीत करने के दौरान, जब एक रिपोर्टर उन्हें इंट्रोड्यूज करते हुए पंजाबी में कहता है- लोग सेलेब्स को किसी भी तरीके से जीने नहीं देते, कभी लोग कहते हैं कि ज्यादा पतले हो गए, कभी लोग कहते हैं कि ज्यादा मोटे हो गए. इनके साथ भी यही हो रहा है, मेरे साथ हैं माहिरा शर्मा..रिपोर्टर माहिरा से आगे सवाल करने ही वाला था कि, उससे पहले ही रिपोर्टर की बात पर माहिरा काफी भड़क गईं.

उन्होंने गुस्से में कहा, मुझे ये सवाल पसंद नहीं आया. ये अच्छा सवाल नहीं हैं.और ये कहते हुए माहिरा गुस्से से वॉक आउट कर लेती हैं. माहिरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं ट्रोलर्स को एकबार फिर मौका मिल गया है माहिरा की टांग खींचने का.माहिरा शर्मा अभी महज 25 साल की हैं और वह 17 साल की उम्र से ही उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी.मॉडलिंग के साथ-साथ उन्होंने कई पंजाबी म्यूजिक एलबम्स में भी काम किया.इससे ना सिर्फ उनका कॉन्फिडेंस बढ़ा, बल्कि एक एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने का मौका भी मिला.

साल 2018 में माहिरा को AltBalaji के शो नागिन 3 में काम करने का मौका मिला.एकता कपूर के इस शो में माहिरा के किरदार को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि वह घर-घर में पॉपुलर हो गईं.इस कामयाबी के बाद बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री हुई थी.माहिरा का खेल बिग बॉस के घर पर भी खूब अच्छा रहा था.माहिरा शर्मा ने कभी अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की है,लेकिन कुछ सालों पहले तक यह कहा जा रहा था कि वह अभिषेक शर्मा को डेट कर रही हैं.अभिषेक शर्मा ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में ऋतिक रोशन के भाई का रोल अदा किया था और आखिरी बार उन्हें विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में देखा गया था

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top