Breaking News
Home / खबर / VIDEO: मलाइका अरोड़ा की चाल देख यूजर्स को हुआ शक, लोग बोले- ‘कोई बुरा हादसा लगता है’

VIDEO: मलाइका अरोड़ा की चाल देख यूजर्स को हुआ शक, लोग बोले- ‘कोई बुरा हादसा लगता है’

मलाइका अरोड़ा एक भारतीय अभिनेत्री, डांसर, मॉडल, VJ और एक टेलीविज़न पर्सनालिटी हैं. जो पूरे हिंदी सिनेमा में अपने हरफनमौला काम के लिए जानी जाती हैं। इन्होने 2008 में फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ कंपनी अरबाज खान प्रोडक्शंस की स्थापना के द्वारा की, जिसने दबंग फिल्म श्रृंखला बनाई थी। एक अभिनेत्री के रूप में, अरोड़ा ने फ़िल्म कांटे (2002) और ईएमआई (2008) में मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया है। एक नर्तकी के रूप में, उन्हें गाने चल छैया छैया (1998), गुरु नालो इश्क मीठा (1998), माही वे (2002), काल धमाल (2005), और मुन्नी बदनाम हुई (2010) में उनके अभिनय के लिए सराहा गया है।

 

मलाइका का जन्म 23 अक्टूबर 1973 को ठाणे, महाराष्ट्र में हुआ था. इनके माता पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे जब यह मात्र 11 वर्ष की थी. जिसके बाद यह अपनी माता और अपनी बहन अमृता के साथ चेम्बूर स्थान्तरित हो गयी थी. मलाइका अरोड़ा का नाम स्वाहिली शब्द “मलाइका” जिसका का अर्थ “परी” था के ऊपर रखा गया था। इनकी माता जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली हैं और इनके पिता, अनिल अरोड़ा, भारतीय सीमावर्ती शहर फाजिल्का के मूल निवासी थे, जो मर्चेंट नेवी में काम करते थे।

 

हाल ही में मलाइका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया (मलाइका अरोड़ा ट्रोल)। लोगों ने उनके इस कदम का मजाक उड़ाया.मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी पापराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में लोगों ने मलाइका के चलने के अंदाज का मजाक उड़ाया और उन्हें एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए कि उनकी चाल कैसे बदल गई। हालांकि यह ट्रोलिंग उनके लुक की वजह से भी हुई।

 

दरअसल, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर मलाइका रिप्ड जींस, उसके ऊपर शॉर्ट टॉप और लॉन्ग रेड जैकेट में नजर आईं। कुछ लोगों को मलाइका का अंदाज पसंद आया तो कुछ लोगों ने उनके लुक और स्टाइल का मजाक बनाना शुरू कर दिया। खासकर लोग उनकी रिप्ड जींस का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ऐसा लगता है कि यह ऑटो से लटक कर आया है, जिससे इसकी जींस फट गई है और स्पीड बदल गई है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कई लोगों का ध्यान सिर्फ उनकी चाल पर था. वीडियो में उनका चलने का अंदाज लोगों को रास नहीं आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोई बुरा हादसा लगता है’। एक अन्य ने लिखा, ‘मलाइका बहुत शान से चलती हैं, इसे क्या हो गया?’ वीडियो पर अब लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.मलाइका अरोड़ा अब फिर से एक शो को जज करने जा रही हैं, जिसका नाम है ‘सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन २….

 

sorce

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *