Bollywood

मिर्ज़ापुर में कालीन भैया की सीधी साधी नौकरानी असल जिंदगी में है बेहद्द ज्यादा हॉट ,हॉटनेस के आगे मलाइका अरोड़ा भी फेल

दोस्तों जब बात आती है, फिल्म इंडस्ट्री में कैरियर की तो अधिकांश लोगों के फैमिली के लोग सपोर्ट नही करते हैं.ऐसा इसलिए है कि अक्सर लोगो का मानना है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में या एक्टिंग में काम सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलता है.जिनका बैकग्राउंड फ़िल्म इंडस्ट्री से है, तो आप बिलकुल गलत हैं.हां ऐसा जरूर है कि उन लोगों को आसांनी से प्लेटफॉर्म उपलब्ध हो जाता है.इन लोगो को फिल्म या टीवी सीरियल में आसानी से काम इसलिये मिल जाता है, क्योकि इनको फैमिली का सपोर्ट तो मिलता ही है, लेकिन साथ मे ये पूरी तैयारी करके ही इस इंडस्ट्री में आते हैं.जब आप कोई काम पूरी तैयारी से और सिस्टमैटिक तरीके से करते हैं, तो सफलता तो निश्चित ही मिलती है.

 

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में कई बार ऐसा हुआ है की एक छोटे से रोल की वजह से निभाया गया रोल लोगो के दिलो में घर कर जाता है,और ऐसा भी कहा जाता है की इस फिल्म इंडस्ट्री में कब किसकी किस्मत चालक जाए कुछ नहीं बोल सकते.अमेजन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ को लेकर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया रही.एक तरफ जहां मिर्जापुर के पहले भाग में पुरुष किरदारों का दबदबा दिखा वहीं दूसरे भाग में महिलाएं सब पर भारी रहीं.वेब सीरीज में हर अभिनेत्री ने अपने किरदार से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा.इन्हीं में से एक हैं कालीन भैया की नौकरानी का किरदार निभाने वालीं राधा.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRASHANSAA SHARMA (@prashansaa_sharma)


वेब सीरीज में सभी लोग राधा को रधिया कहकर पुकारते हैं.मिर्जापुर के पहले भाग में राधा काफी डरी सहमी दिखी थीं लेकिन दूसरे भाग में उनका किरदार काफी जबरदस्त दिखा.मुन्ना त्रिपाठी और सत्यानंद त्रिपाठी के शोषण का बदला राधा कत्ल में साथ देकर लेती है.
इनका असली नाम प्रशंसा शर्मा है.वह इससे पहले कई बार कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने मशहूर टेलीविजन धारावाहिक ‘ऑफिस ऑफिस’ में बेहतरीन किरदार निभाया था.इसके अलावा प्रशंसा कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.

 

प्रशंसा शर्मा का जन्म झारखंड के झुमरी तलैया में हुआ था.उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई देहरादून से की.आगे के पढ़ाई के लिए प्रशंसा दिल्ली आ गईं.उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से दर्शनशास्त्र में स्नातक किया है.कॉलेज के दिनों से ही प्रशंसा थियेटर से जुड़ी रही हैं.प्रशंसा की बोल्ड तस्वीरों को देखकर आप ये समझ गए होंगे कि वो मिर्जापुर की रधिया से कितनी अलग हैं. प्रशंसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं.

To Top