Breaking News
Home / बॉलीवुड / मलाइका ने बिकिनी में शेयर की लेटेस्ट फोटो, स्विमिंग पूल में पोज देती आईं नजर

मलाइका ने बिकिनी में शेयर की लेटेस्ट फोटो, स्विमिंग पूल में पोज देती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा खान ने बॉलीवुड में अपनी छाप एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में छोड़ी है.उनके फोटो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देते है.मलाइका अरोड़ा खान अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है.फिलहाल मलाइका अरोड़ा अपनी विंटर सीजन की हॉलिडे गोवा में लुफ्त उठा रही है.मलाइका अरोड़ा वहा अपने बॉय फ्रेंड अर्जुन कपूर और बहन अमृता अरोड़ा ओर उसका पति शकील लदक के साथ एंजॉय कर रही है.

वहा मलाइका अरोड़ा ओर उनकी पलटन एक विला में ठहरे है.मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमर लुक के फोटो के लिए जानी जाती है.उनका यह कलेक्क्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.उनके फैंस को उनके फोटो क हमेशा इन्तजार रहता है.उनके फोटो के कलेक्शन में अब एक ओर फोटो जुड़ गया है.गोवा में विला के पास बने पुल में उनके पोज़ देते हुए फोटो सोशल मीडिया पर लगातार टैग हो है.मलाइका अरोड़ा के बिकनी पहने हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट करती रहती है.अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ब्वॉय्रेंड अर्जुन कपूर के साथ न्यू साल पर फोटो अपलोड की थी.

 

दोनो की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही थी.मलाइका अरोड़ा ने सिल्वर कलर क शिमरी आउटफिट पहना था जिसमे वो बहुत बोल्ड लग रही थी.वही अर्जुन कपूर ने ऑरेंज यैलो कमीज़ में बहुत ही कूल लग रहे थे.

गोवा में बने विला उनकी बहन अमृता अरोड़ा ओर उसका पति शकील का विला है जिसकी फोटो मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ओर तारीफ की थी.बॉलीवुड में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर ओर धमाल मचाने वाली मलाइका अरोड़ा को पहचान सलमान खान के भाई अरबाज खान के शादी के बाद मिली.

 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने शादी 1998 में कि थी.दोनो की शादी शुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही थी.लेकिन किसी कारणो से दोनो मे दूरियां ओर अनबन बढ़ने लग गए थे.इसलिए शादी के 19 साल बाद मलाइका अरोड़ा ओर अरबाज खान 2017 में अलग हो जाते है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जाता है इसके पीछे वजह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच बढ़ती नजदीकियां है.फिलहाल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और काफी खुश है.अक्सर दोनो की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *