Breaking News
Home / बॉलीवुड / 48 वे जन्मदिन पर मलाइका ने अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर ,किया खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार

48 वे जन्मदिन पर मलाइका ने अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर ,किया खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है और अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुरखीयो में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा के विषय में उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं. आपको बता दें मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को 48 वर्ष की हो गई हैं. एक्ट्रेस मालइका 23 अक्टूबर 1973 को मुंबई के चेंबूर इलाके में जन्म हुआ था. इनकी मां जायस पालीकार्प केरल के इसाई परिवार से है और मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी परिवार से हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत पहले मॉडलिंग और विज्ञापनों से अपने करियर की शुरुआत की थी.

उसके पश्चात उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कदम रखा. वही हम यह कह सकते हैं जिस तरह मलाइका अपने आप को मेंटेन रखती हैं. अपने एक खास स्टाइल में रहती हैं वैसे वैसे मलाइका और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. हम यह कह सकते है.मलाइका की उम्र बढ़ रही है वह और भी खूबसूरत और जवान लगने लगी है. फिल्म दिल से के छैया छैया गाने से उन्हें बहुत ज्यादा शोहरत हासिल हुई थी. मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉलीवुड करियर में ज्यादातर आइटम नंबर किए हैं और वह छैया छैया गर्ल नाम से भी फेमस हुई है.

वही मलाइका का आईटम गाना मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए इसको भी काफी शोहरत मिली थी. वैसे एड्रेस रियलिटी शोज में भी जज बतौर नजर आती हैं. मलाइका कि हम बात करें तो वह फिल्मों में कम और रिलेटिव शोज में जज की कुर्सी पर ज्यादातर दिखाई देती हैं.


एक्ट्रेस मलाईका पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अलग हो गई हैं और मुंबई के बांद्रा इलाके में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में रहती हैं. तलाक के बाद अरबाज ने उन्हें एलेमनी अमाउंट के तौर पर काफी भारी भरकम रकम दी है.उसी रकम से उन्होंने अपने लिए शानदार अपार्टमेंट खरीदा. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

जन्मदिन के अवसर पर मलाइका अरोड़ा के आलीशान घर की कुछ तस्वीरें  शेयर की है दिवाली पर मलाइका अपने घर को पारंपारिक तरीके से सजाती हैं. मलाइका दिवाली के अवसर पर दोस्तों को पार्टी देती हैं. मलाइका के घर पर दिवाली के दो-चार दिन पहले से रौनके लग जाती है. रंगोली और फूलों से वह अपने घर की खूबसूरती बढ़ाती हैं. गेंदे का फूल उनके घर की सजावट में सबसे ज्यादा अहम होता है.

मलाइका के घर का थीम वाइट है.घर के पर्दे और फर्नीचर सफेद रंग के हैं. घर में उन्होंने ग्रीनरी का भी खास ध्यान रखा है. घर के अंदर कई सारे प्लांट रखे हुए हैं. मलाईका की बालकनी में मलाइका ने प्लांट लगा रखे उनके घर के चारों तरफ लंबी चौड़ी बालकनी है इसी कारण से उनके घर मे रोशनी और खूबसूरती रहती है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है खुद से 12 वर्ष छोटे अर्जुन कपूर के साथ उनका रिलेशन है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *