Breaking News
Home / बॉलीवुड / दूध निकालते समय महिला पर गिरी भैंस, महिला बच गई, 5 मिनट में भैंस ने तोडा दम: देखिए

दूध निकालते समय महिला पर गिरी भैंस, महिला बच गई, 5 मिनट में भैंस ने तोडा दम: देखिए

भाग्य का लिखा कोई बदल नहीं सकता नहीं पता होता किसी को  भाग्य में कौन सा मोड़ आ जाए कौन सी घड़ी ऐसी है जिसको हम अपने भाग्य की शुभ घड़ी माने या अशुभ बस जो भाग्य में लिखा होता है और जो कुदरत को मंजूर होता है वही होता है.एक ऐसा मामला सामने आया है जो आप सुनने के बाद हैरान रह जाएंगे.यह मामला राजस्थान के 1 गांव का है.

 

घटना देखना में इतनी हैरान करने वाली और इतनी अजीब है के सभी हैरान हैं. एक महिला भैंस का दूध निकाल रही थी. तभी भैंस अचानक महिला के ऊपर गिर गई.इस हादसे के कारण महिला गंभीर रूप से चोटिल हो गई तो वही भैंस हाथो हाथ फौरन ही मर गई. यह घटना राजस्थान के करौली जिले के पटोली गांव की है. यहां पिछले गुरुवार मोटी देवी नाम की एक महिला सुबह-सुबह अपनी भैंस का दूध निकालने गई थी.इसी दौरान भैंस अचानक ग़श खाकर गिर गई. क्योंकि महिला भी  दूध दूरही थी.इसी कारण से वह भैंस सीधी महिला के ऊपर गिरी भैंस के गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अब यही सब आश्चर्य की बात तो बनी हुई है कि भैंस को अचानक ऐसा क्या हुआ कि वह भैस गिरी और गिरते ही उसकी मौत हो गई. अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा सकता कि भैंस को अचानक ऐसा क्या हुआ. डॉक्टरों के अनुसार ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि दूध दोहने  के दौरान कोई भैंस अपने प्राण त्याग दें.

शायद भैंस के शरीर में कोई आंतरिक बीमारी हो जिसके कारण वह अचानक मर गई.अब खबरों के अनुसार जब मोटी देवी महिला भैंस का दूध निकाल रही थी जब उसपर भैंस गिरी और उसकी मौत हो गई तब उसके परिवार के सभी सदस्य से भागे हुए आए और भैंस को बहुत मुश्किल से उस महिला के ऊपर से हटाया. घायल महिला को फिर करौली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.मोटी देवी के पति मोहन सिंह का कहना है कि उनके पूरे परिवार का खर्चा  भैंस पर ही चलता था उसका दूध बेचकर हम अपना घर पर चलाते थे.  महिला की हालत गंभीर है भैंस के गिर जाने से महिला के हाथ और कंधे में फ्रैक्चर हो गया है हड्डी टूट जाने के कारण वह हॉस्पिटल में ही भर्ती थी और शुक्रवार को उसको छुट्टी भी मिल गई है.

 

भैंस पिछले दिनों से बिल्कुल स्वस्थ थी उसे कोई बीमारी नहीं थी. भैंस 50 हज़ार से भी ज्यादा की कीमत की थी. अब ऐसे में घर के परिवार का खर्चा कैसे होगा. पूरा परिवार इसके दूध बेचने से ही चलता था और ऐसे में अब पत्नी के चोट लग जाने और उसका अस्पताल का खर्च वह भी अब सर पर आ गया है.जानकारी के अनुसार भैंस को दफना दिया गया है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *