खास

चलती ट्रैन में युवक ने शादी शुदा औरत की मांग में भर दिया सिंदूर और करली शादी ,उसके बाद जो हुआ पढ़े

प्यार अंधा होता है यह हमने कई बार सुना भी है और देखा भी है प्यार के मामले में लोग सब कुछ भुला देते हैं सिर्फ उन्हें अपना प्यार और प्यार से जुड़े ही रिश्ता नजर आता है.सारे रिश्ते अनजाने लगने लगते हैं. अब  प्यार में पड़े हुई एक  युवक और युवती की ऐसे ही किस्सा सामने आया है जो हम आज आपसे चर्चा करने वाले हैं.

यह मामला बिहार में ट्रेन के अंदर एक युवक और युवती के शादी करने से संबंधित है.बिहार में ट्रेन के अंदर एक लड़का और लड़की ने शादी की है. सभी को हैरान कर देने वाला यह मामला सामने आया है. ट्रेन के अंदर टॉयलेट के सामने एक लड़के ने एक शादीशुदा लड़की से शादी कर ली है.बिहार के सुल्तानगंज की यह घटना है. आपको बता दें बिहार में सुल्तानगंज में यह घटना हुई है जहां पर ट्रेन के अंदर एक टॉयलेट के सामने यह शादी रचाई गई है.

खबरों के अनुसार यह महिला पहले से ही शादीशुदा थी जिसकी शादी 2 महीने पहले उसके परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती कर दी थी. लेकिन वह इस लड़के से बहुत सालों से प्यार करती थी.

युवक का नाम आशु कुमार है तो इस शादीशुदा महिला का नाम अनु कुमारी है.यह दोनों पिछले काफी वर्षों से एक दूसरे से प्यार के रिश्ते में बंधे थे. लेकिन अनू कुमारी के परिवार ने जबरदस्ती जबरदस्ती उसकी शादी एक लड़के से करा दी थी.लेकिन वह लड़की उस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी. फिर अनु कुमारी ने अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी आशू कुमार के साथ भागने का निर्णय किया.
और दोनों ने ट्रेन से बेंगलुरु जाने का फैसला किया.

दोनों ट्रेन से भागे और दोनों ने ट्रेन के अंदर ही शादी कर ली दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है  दोनों ने अब शादी करके बैंगलोर में जाने का फैसला कर लिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top