बॉलीवुड

बॉलीवुड में एक बार फिर धमका मचाने वाली है फिल्म राम तेरी गंगा मैली की मंदाकिनी ,अब दिखती है पहले से कही ज्यादा सुन्दर

हम आपसे चर्चा करेंगे बॉलीवुड की जानी-मानी बेइंतेहा खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मंदाकिनी जिन्होंने राम तेरी गंगा मैली में शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अपने अभिनय और हुस्न का जादू चलाया था.दर्शक आज भी अभिनेत्री के अभीन्य खूबसूरती को याद करते हैं. बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मंदाकिनी खूबसूरत अभिनेत्री लेकर आज हम आप से चर्चा करेंगे.बॉलीवुड में काफी नाम कमाया अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर लेकिन जल्द ही बॉलीवुड को अलविदा कह अब एक बार फिर से करने जा रही हैं धमाकेदार वापसी.

 

एक्ट्रेस मंदाकिनी अंतिम बार वर्ष 1996 में फिल्म जोरदार में देखी गई थी.दो दशक बाद मंदाकिनी  शोबिज़ मे एक बार फिर धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं.इस बार अपने बेटे Rabbil thakur  के संग एंटरटेनमेंट दुनिया में कदम रखेंगी.

 

 


आपको बता दें राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली फिल्म मे झरने के नीचे सफेद साड़ी में भीगी मंदाकिनी का वह चेहरा आज भी फैन्स को याद दिला देता है उनकी.लेकिन मंदाकिनी कहां है कैसी दिखती हैं ऐसे सवाल उनके फैन सोचते हैं. तो आपको बता दें एक्ट्रेस मनदाकनी एक बार फिर अपने दिलकश अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने के लिए आ रही हैं.

 

जी हां अब एक्ट्रेस मंदाकिनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी म्यूजिक वीडियो “Maa O Maa” से कमबैक करने जा रही हैं. गाने का फर्स्ट पोस्टर भी आज रिलीज कर दिया गया है.आपने अगर पोस्टर तक नहीं देखा तो बिना देर कर देख लीजिए अपनी चहेती अभिनेत्री को.


एक्ट्रेस मंदाकिनी को उनकी फेमस फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई के अभिनय के आज भी याद किया जाता है. एक बार फिर अभिनेत्री अपने म्यूजिक वीडियो Maa O Maa शोबिज़ वर्ड में एंट्री करने जा रही हैं. मनदाकनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मीडिया पर सॉन्ग का फर्स्ट पोस्टर भी शेयर किया है.इस सॉन्ग में मंदाकिनी के साथ उनके बेटे Rabill Thakur भी दिखेंगे  इस गाने को मां ओ मां को सजन अग्रवाल ने डायरेक्ट किया है.गाना रिलीज के बाद कैसा धमाल मचाएगा यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

 

 

To Top