Breaking News
Home / बॉलीवुड / सालों बाद मंदाकिनी ने दिया पब्लिक रिएक्शन, राम तेरी गंगा मैली के स्टार राजीव कपूर को ऐसे दी अंतिम विदाई…..

सालों बाद मंदाकिनी ने दिया पब्लिक रिएक्शन, राम तेरी गंगा मैली के स्टार राजीव कपूर को ऐसे दी अंतिम विदाई…..

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया और पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर मैं डूब गया. राजीव कपूर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्म राम तेरी गंगा मैली काफी हिट साबित हुई, और उस फिल्म की वजह से आज भी लोग उनको याद करते हैं. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मंदाकिनी ने लीड रोल किया था. और वह पहली फिल्म से काफी मशहूर हो गई थी. अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी की वजह से मंदाकिनी ने लोगों का दिल जीता उनके पास आज भी उनकी खूबसूरती की वजह से उनके आज भी बहुत से फैंस हैं. आपको बता दें राजीव कपूर के निधन से बॉलीवुड दुख में डूबा है, वहीं लंबे समय से बॉलीवुड के ग्लैमरस से दूर रहने वाली मंदाकिनी भी राजीव कपूर के निधन से दुखी हो गई है.

और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक्शन ना देने वाली मंदाकिनी ने भी राजीव कपूर के लिए बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट लिखा है. मंदाकिनी ने राजीव कपूर के साथ अपनी फिल्म राम तेरी गंगा मैली के लिए पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें अंतिम विदाई दी है मंदाकिनी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्टन में लिखा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे मैं हमेशा हमारी खूबसूरत यादों को याद रखूंगी वह हमेशा मेरे लिए अनमोल रहेंगे मैं हमेशा उन्हें संजू कर रखूंगी मंदाकिनी का असली नाम यासमीन जोसेफ है. वह मेरठ की रहने वाली हैं मंदाकिनी का जिक्र आते ही लोगों के दिमाग में सिर्फ सफेद साड़ी में लिपटी झरने में नहाती खूबसूरत लड़की याद आती है. आपको बता दें मंदाकिनी अपनी खूबसूरती के अलावा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से रिलेशन के चलते भी काफी सुर्खियों में रही.दाऊद से नजदीकियों ने उनका फिल्मी करियर भी तबाह कर दिया था, लोग मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम को लेकर काफी बातें करते थे, लेकिन मंदाकिनी का कहना था कि वह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं.

मंदाकिनी ने साल 1990 में डॉक्टर काग्योर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली थी. ठाकुर 1970 से 1980 के दशक में मर्फी रेडियो के प्रिंटेड के ऐड में नजर आते थे. वह रणबीर कपूर की फिल्म बर्फी में इस बच्चे का जिक्र था. बाद में ठाकुर भिक्षु बन गए और और उसके बाद उन्होंने मंदाकिनी से शादी कर ली थी। शादी के बाद भी उन्होंने धार्मिक राह नहीं छोड़ी. मंदाकिनी और ठाकुर के दो बच्चे हुए बेटा रब्बिल और बेटी राब्जे. बेटे रब्बिल का वर्ष 2000 में हुए एक एक्सीडेंट में निधन हो गया था.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *