बॉलीवुड (Bollywood)

अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण में दिया अपना योगदान….

राम मंदिर निर्माण के लिए जारी चंदा अभियान में योगदान करते हुए अक्षय कुमार ने लोगों से भी इसमें योगदान करने की अपील की है. उन्होंने कहा, ‘अब हमारी बारी है. मुझे विश्‍वास है कि आप भी मेरे साथ जुड़ेंगे ताकि आने वाली पीढ़ियों को इस भव्‍य मंदिर से मर्यादा पुरुषोत्‍तम राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मिलती रहे. जय श्री राम’

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार यू तो अपनी फाइट वाली मूवी के लिए भी चर्चा मे रहते हैं और साल मे सबसे ज़्यादा फिल्मो मे काम करने वाले एक्टर्स मे भी आते हैं,अक्षय सोशल मीडिया पर हमेशा सकिर्य रहने वाले इंसान हैं वे किसी ना किसी वजह से चर्चा मे रहते हैं कमाई करने वाले अभिनेताओं मे भी उनका नाम सबसे ऊपर हैं वही वे काफ़ी सारे ऐड मे भी नज़र आते हैं. और सामाजिक मामलो मे भी पीछे नहीं रहते हैं.

अक्षय कुमार सामाजिक कार्यो में काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है, अभी हाल ही मे देश मे जो सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा चल रहा हैं वो हैं राम मंदिर का कार्य जिसमे अभी हाल ही मे अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने बताया हैं की उन्होंने राम मंदिर के निर्माण कार्य्र मे योगदान किया हैं उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया हैं की इस राम मंदिर के शुभ कार्य मे हिस्सा ले अक्षय ने एक वीडियो भी शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया हैं.

रामायण का वो बताते हैं एक तरफ वानरों की सेना थी और दूसरी तरफ लंका और महासागर वही वानरों की सेना ने महासागर मे पत्थर को उठाकर समंदर में डालकर राम सेतु का निर्माण किया सीता मैया को बचाया वही अक्षय कुमार ने कहा राम सेतु निर्माण की तरह मैंने भी छोटा सा योगदान दिया है अक्षय का यह भावनात्मक पूर्ण वीडियो देखकर उनके फैंस भी राम मंदिर के निर्माण कार्य में योगदान दे रहे हैं अक्षय नहीं बताया वे इस योगदान को देने से खुश है और लोगों से राम मंदिर के निर्माण कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने को बोलते भी दिख रहे हैं ।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top