Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक दर्जन मर्दों से संबंध रखने के बाद भी 50 की उम्र में अकेली मनीषा कोइराला, 2 साल से भी नहीं चली शादी….

एक दर्जन मर्दों से संबंध रखने के बाद भी 50 की उम्र में अकेली मनीषा कोइराला, 2 साल से भी नहीं चली शादी….

बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है. वे हमेशा ही अपने पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई रहती है. अभिनेत्री ने भारतीय हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त मलयालम, तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्मों में काम किया है,मनीषा का जन्म नेपाल में हुआ है. अभिनेत्री ने अपनी मेहनत के कारण फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रही. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में की है. और उनकी काफी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही. जैसे लाल बादशाह, लावारिस, मन, जय हिंद, दिल से, सलाखें,खामोशी, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी और लज्जा.

50 साल की मनीषा कोइराला ने अपने जीवन में एक दर्जन से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाए हैं. साल 2010 में मनीषा कोइराला ने बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की,पर ये शादी ज़्यादा समय तक टिक ना सकी.आज हम आपको मनीषा कोइराला के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में एक दर्जन मर्दों के साथ संबंध बनाए.

विवेक मुशरान-

फ़िल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म सौदागर मनीषा कोइराला तथा विवेक में एक साथ काम किया. फिल्म की शूटिंग के दौरान वे एक दूसरे के करीब आ गए. लेकिन उनकी नजदीकियां जल्दी ही दूरियां में बदल गई.

नाना पाटेकर –

अपने दौर के सुपरहिट हीरो नाना पाटेकर मनीषा कोइराला से प्यार करते थे. उन दोनों को कई बार एक साथ पब्लिक प्लेस में देखा गया है. मनीषा का नाना पाटेकर के घर पर आना जाना लगा ही रहता था. इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. मनीषा ने नाना पाटेकर को धोखा दे दिया. मनीषा नाना पाटेकर को धोखा क्यों दिया? इस बात का अब तक किसी को पता नहीं चला.

डीजे हुसैन –

डीजे हुसैन मनीषा को बहुत प्यार करते थे. और यह दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे. डीजे उनसे शादी भी करना चाहते थे. डीजे हुसैन ने उन्हें प्रपोज भी किया था पर मनीषा ने मना कर दिया.

सेसील एंथनी –

एंथनी नाइजीरिया के बिजनेसमैन है.दोनों के अफेयर के बारे में सभी को जल्दी ही पता चल गया. पर इन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला. और जल्दी ही इन दोनों ने अपना रास्ता अलग भी कर लिया.

आर्यन वैद –

सेसील एंथनी से अलग होते ही मनीषा कोइराला को आर्यन वैद प्यार हो गया. हर बार की तरह इस बार भी मनीषा का दिल टूट गया. हमेशा की तरह यह रिश्ता भी टूट गया.

प्रशांत चौधरी –

प्रशांत चौधरी मनीषा कोइराला से बहुत प्यार करते थे. और मनीषा से शादी भी करना चाहते थे. फैमिली के दबाव के कारण वह दोनों एक साथ नहीं हो पाए. और इन दोनों ने भी अपनी राहे अलग कर ली.

क्रिस्चियन कॉर्न रॉय –

प्रशांत चौधरी से अलग होने के बाद मनीषा को अकेला महसूस होने लगा. फिर एक बार मनीषा कोइराला को नेपाल के रहने वाले क्रिस्चियन से प्यार हो गया. वे काफी समय तक एक दूसरे के साथ रहे. क्रिस्चियन मनीषा से बहुत प्यार करते थे. और वह उनसे शादी भी करना चाहते थे. क्रिस्चियन मनीषा को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. लेकिन इस बार में मनीषा ने शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. एक बार फिर उनका रिश्ता टूट गया.

तारिका प्रेम जी –

मनीषा ने अपनी लाइफ में तारिका प्रेम जी से भी प्यार किया. आपको बता दे तारिक प्रेमजी मशहूर व्यापारी अजीम प्रेमजी के बेटे हैं. मनीष और तारिक दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लगते थे. इन दोनों की जोड़ी पर बाकी लोगों को बहुत पसंद आई. लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला. और जल्दी ही ब्रेकअप हो गया.

राजीव मूलचंदानी

राजीव मूलचंदानी एक भारतीय मॉडल है. मनीषा कोइराला से मिलने से पहले वह किसी और से प्यार करते थे. राजीव मूलचंदानी ने मनीषा को देखा तो वह उनके दीवाने हो गए. और मनीषा के लिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या को छोड़ कर दिया. मनीषा कोइराला ने मीडिया के सामने खुद अपने रिश्ते के बारे में कबूल किया. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी मनीषा और राजीव एक साथ नहीं हो पाए.

संदीप चौटा –

राजीव मूलचंदानी से अलग होने के बाद मनीषा कोइराला ने संदीप चौटा को अपना दिल दे दिया. संदीप चौटा एक म्यूजिक कंपोजर है. मैं काफी टाइम तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन संदीप की वजह से मनीषा ब्रेकअप कर लिया. मनीषा का कहना है कि वह हमारे इस रिश्ते के प्रति सीरियस बिल्कुल नहीं थे.

क्रिस्टोफर डोरिस –

एक बार फिर मनीषा कोइराला को फिर प्यार हुआ. मनीषा और क्रिस्रटोफर 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे. उन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. इस बार भी मनीषा दुल्हन नहीं बन पाई. और जल्दी ही उनका क्रिस्टोफर से ब्रेकअप हो गया.

सम्राट दहल-

क्रिस्टोफर से अलग होने के बाद मनीषा कोइराला ने 2010 में सम्राट दहल से शादी कर ली. सम्राट दहल एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन है. जल्दी ही उनके रिश्ते में उतार चढ़ाव आने लगे. मनीषा ने सम्राट दहल से तलाक लेने का निश्चय किया. मनीषा ने 2012 में सम्राट देहल से तलाक ले लिया ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *