Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुद के पास है 350 करोड़ का प्लेन, 200 करोड़ है मन्नत की कीमत कुल इतनी सम्पत्ति के मालिक है किंग खान

खुद के पास है 350 करोड़ का प्लेन, 200 करोड़ है मन्नत की कीमत कुल इतनी सम्पत्ति के मालिक है किंग खान

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं फैन फॉलोइंग उनकी लाखों की तादाद में है. देश नहीं विदेश में भी शाहरुख खान के बहुत ज्यादा चाहने वाले हैं. शाहरुख खान की रईसी ही उनके नाम से झलकती है. वह इतने बड़े स्टार हैं कि उनकी एक झलक के लिए लोग तरसते हैं.बॉलीवुड फिल्मी दुनिया को शाहरुख खान ने एक से एक हिट फिल्म दी है और अपने अभिनय से अपना लोहा मनवाया है. वहीं उनके पास लग्जरी चीजों की कमी नहीं.  एक से एक बेहद खूबसूरत और कीमती चीज शाहरुख खान के पास है. संपत्ति की बात करें तो आपको बता दें उनके पास बहुत सी ऐसी खास क़ीमती चीजें हैं जिनकी कीमत बाजार में करोड़ों के हिसाब से है. आपको बता दें शाहरुख खान के पास एक वैनिटी वैन है. जिसकी कीमत बाजार में करोड़ों की है.जो अंदर से दिखने में फाइव स्टार होटल जैसी है.शाहरुख खान ने यह वेनेटी वर्ष 2015 में खरीदी थी.

खबरों के अनुसार शाहरुख की सबसे खूबसूरत कस्टमाइज़ वोल्वो BR9 का रुपए 4 करोड से भी ज्यादा की है. दिखने में बहुत खूबसूरत और लग्जरी है. शाहरुख खान की इस वैनिटी वैन में सुख सुविधा से संबंधित हर चीज उपलब्ध है.आपको बता दें यह वैन आईपैड के द्वारा संचालित होती है.शारूख खान ने खुद अपने मुताबिक इस वैन को डिजाइन किया है.

इस वैन को पूरी तरह से कांच से तैयार किया गया है. इसकी छत को लकड़ी के पैनल के द्वारा बनाया गया है जिससे इसकी खूबसूरती ज्यादा बढ़ गई. इस वैन  में एक पेंट फ्री सेक्शन के साथ मेकअप रूम भी है.अलमारी और टॉयलेट भी है.एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किंग खान की इस वैन के बारे में बताया उनके पास से एक इलैकट्रॉनिक चेयर है जो एक बटन दबाने पर आपको पूरी जगह घुमा सकती है.

जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की कुल संपत्ति 51000  करोड़ रूपये से ज्यादा है. उनके पास बहुत सारी महंगी गाड़ियां भी हैप्पी गेम आफ करोड़ों की है उनके पास गाड़ियों के कलेक्शन के रूप में रोल्स रॉयस फैंटम कन्वर्टिबल करोड़ों की है. उनके पास गाड़ियों के कलेक्शन के रूप में rolls-royceगाड़ियां बीएसपी की मां करोड़ों की है उनके पास  फैंटम कन्वर्टिबल आडी ए 6 क्रेटा आदि जैसी गाड़ियां हैं.

किंग खान के पास खुद का एक जेट विमान हैंइसकी कीमत 350 करोड़ पर है. मुंबई में उनका एक बंगला है मन्नत इसकी कीमत 200 से अधिक करोड़ की है.भारत में इतनी संपत्ति होने के बावजूद विदेशों में भी शाहरुख की बहुत सारी संपत्ति है जिसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *