Bollywood

भुगतना पड़ा बिना मम्मी पापा की मर्जी, पति चुनने का नतीजा,एक की शादी 2 साल भी नहीं चली….

आज हम बात करने जा रहे हैं अपने भारत देश के हमारे भारत देश में आज भी यह परंपरा है कि माता-पिता की अनुमति के बिना शादी नहीं की जाती. मां-बाप की मर्जी का होना बहुत अनिवार्य माना जाता है. शादी एक ऐसा बंधन है जैसे बड़े लोगों की रजामंदी होना बहुत जरूरी है,लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अपने मां-बाप की अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए किसी की भी तरह की दखल अंदाजी पसंद नहीं. उन्हीं में से कुछ टीवी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने मां-बाप की बगैर मर्जी पसंद की शादी रचाई.

1. जेनिफर विंगेट….
आपको हम बता दें जेनिफर विंगेट ने बेहद सीरियल में लीड रोल किया था और यह सीरियल काफी टीवी पर फेमस भी हुआ था.जेनिफर विगेट ने करण सिंह ग्रोवर जो कि बॉलीवुड अभिनेता हैं उनसे वर्ष 2012 में शादी रचाई थी,लेकिन इनकी शादी पूरे 2 साल होने से पहले ही टूट गई. वही करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु से दूसरी शादी रचा ली है लेकिन जेनिफर विगेट ने आज भी शादी नहीं की है.

2. दीपिका कक्कड़..

वहीं दीपिका कक्कड़ जो ससुराल सिमर की काफी फेमस एक्टर रही हैं. और इनका सीरियल काफी फेमस भी हुआ था. दीपिका कक्कर ने पहली शादी माता-पिता की बिना मर्जी के शादी की थी जो कि पहली शादी उनकी टूट चुकी है 2015 में उसके बाद उन्होंने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की जो की दूसरी शादी काफी अच्छी चल रही है.

3.रश्मि देसाई…

आपको बता दें रश्मि देसाई उत्तरण सीरियल में लीड रोल में थे और काफी फेमस सीरियल था यह टीवी का. आपको बता दें रश्मि देसाई ने भी माता पिता के खिलाफ जाकर नंदीश संधू से 2012 मे शादी की थी, जिसमें मां बाप की रजामंदी शामिल नहीं थी.और सिर्फ 4 साल के भीतर ही इनकी शादी टूट गई.

4. वैश्णवी धनराज..

वैश्णवी धनराज को टीवी की की खूबसूरत अदाकाराओ मे से एक है. उन्होंने वर्ष 2012 में माता पिता के खिलाफ जाकर नितिन शेरावत से शादी की थी.और दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका वर्ड 2016 में दोनों का तलाक हो गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top