Breaking News
Home / खबर / मीराबाई चानू से हुई सलमान खान की खास मुलाक़ात, भाईजान की फैन है वेटलिफ्टर……

मीराबाई चानू से हुई सलमान खान की खास मुलाक़ात, भाईजान की फैन है वेटलिफ्टर……

जैसे कि सभी को पता है ओलम्पिक में हमारे भारतीय सैनिकों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और भारत के लिए पदक भी जीते भारत ने अब तक के ओलंपिक के इतिहास में सबसे ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है और 7 पदक जीतकर भारत का नाम सुनहरे अक्षरों में जोड़ दिया इनमें व दो रजत और चार कांस्य पदक सहित कुल 7 पदक शामिल हैं.अगर हम भारत की ओर से पहले पदक की बात करें तो भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने जीता. उन्होंने रजत पदक हासिल किया.मीराबाई चानू को देश भर से बधाइयां मिली.उन्हीं में से नेटीजंस बॉलीवुड कलाकार और अन्य सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने मीराबाई चानू से मुलाक़ात की सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की है.


यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी है.शेयर की हुई इस तस्वीर में सलमान खान के गले में एक मणिपुरी स्कार्फ दिख रहा है.यह हम इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं मीराबाई चानू ने उन्हें मणिपुरी इसकार्फ को उपहार के तौर पर दिया हो. फोटो में सलमान खान के साथ खड़ी मीराबाई चानू मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. सलमान ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ” रजत पदक विजेता मीराबाई चानू आपको शुभकामनाएं आप से बहुत प्यारी मुलाकात हुई आपको हमेशा के लिए शुभकामनाएं” सलमान के बॉडीगार्ड और शेरा ने भी मीराबाई के साथ मुलाकात कर इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीर शेयर कि उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा “मीराबाई चानू आप पर भारत को गर्व है.”

मीराबाई की जीत ने ओलंपिक के भारोत्तोलन में मेडल के लिए भारत के 21वर्ष के इंतजार को समाप्त कर दिया.उन्होंने 2000 के सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी के कांस्य पदक के बाद भारत की ओर से कुल 202 किलो ग्राम (87 किलो+115 किलोग्राम) का वजन उठाया टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारोत्तोलन मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी.

इस अवसर पर बात करते हुए शनिवार को जानू की तरफ से और इंफाल की से होती फिल्म प्रोडक्शन के बीच इंफाल पूर्व जिले के नौगपोक काकचिंग गांव स्थित उनके आवास पर एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए निर्माण कंपनी के अध्यक्ष मनाओबी एमएम द्वारा जारी एक विज्ञापित मे ये जानकारी दि गई.

उन्होंने बताया की इस फ़िल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओ मे भी “डब ” किया जाएगा.
मनाओबी चानू का किरदार निभासकती है.वह दिखने में भी कुछ-कुछ उनके जैसी है इसके बाद उन्हें चानू की जीवन शैली के बारे में प्रशिक्षी किया जाएगा.इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में 6 महीने तक का समय लग सकता है.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/news18+hindi-epaper-pradehin/tokyo+olampik+ki+rajat+padak+vijeta+mirabai+chanu+se+mile+salaman+khan+sheyar+ki+imej-newsid-n306476742?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *