बॉलीवुड (Bollywood)

Mira Rajput ने जब Karan Johar की बोलती कर दी थी बंद, मुंह देखते रह गए थे Shahid Kapoor

फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत से शादी की. मीरा राजपूत का फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है. फिर भी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. उनकी फैन फॉलोइंग किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. और सुंदरता के मामले में वह बॉलीवुड की अनेक सुपरस्टार अभिनेत्रियों को टक्कर देती है. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी. लोगों को इन दोनों की जोड़ी बहुत ज्यादा अच्छी लगी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.


आपको बता दें कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हाजिर जवाबी महिला है. उनकी जो मन में होता है वह मुंह पर बोल देती हैं. शादी के बाद मीरा राजपूत और शाहिद कपूर फेमस निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे. वहां पर मीरा राजपूत ने करण जोहर की बोलती बंद कर दी.


मीरा की बात सुनकर शाहिद कपूर भी हैरान रह गए. करण ने अपने शो के दौरान मीरा राजपूत से पूछा कि आपका सबसे फेवरेट एक्टर कौन है? आप को सबसे बेस्ट एक्टर कौन लगता है? इस सवाल पर करण जौहर मीरा राजपूत को ऑप्शन भी देते हैं जिसमें शाहिद कपूर का नाम शामिल होता है,मीरा राजपूत टैलेंटेड एक्टर को चुनने के लिए कहती है जिसमें के शाहिद कपूर का नाम नहीं होता. मीरा राजपूत की बात सुनकर शाहिद कपूर थोड़े से नाराज हो जाते हैं और बोलते हैं कि इसमें मेरा नाम क्यों नहीहै? इस सवाल पर मेरा बड़े ही अलग तरीके से जवाब देती है. वह कहती है कि करण ने कभी भी आपका नाम ऑप्शन में कभी डाला ही नहीं.


मीरा राजपूत की बात सुनकर करण जौहर की बोलती बंद हो जाती है. और उन्हें समझ में आ जाता है कि बातों में मीरा राजपूत से कोई जीत नहीं सकता. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 5 साल हो चुके हैं. शाहिद कपूर अभी अपने दोनों बच्चों के साथ फैमिली टाइम एंजॉय कर रहे हैं. कबीर सिंह और पद्मावत की सुपरहिट होने के बाद इन दिनों शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी है. कहा जा रहा है कि फिल्म जल्दी इसी साल रिलीज होने वाली है. और इस फिल्म का निर्देशन गौतम तीन्ननुरी कर रहे हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top