Breaking News
Home / बॉलीवुड / मिथुन चक्रवर्ती के बेटे जो न कर सके वह उनकी बहू मदालसा ने कर दिखाया, रोशन किया ससुर का नाम

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे जो न कर सके वह उनकी बहू मदालसा ने कर दिखाया, रोशन किया ससुर का नाम

टीवी के स्टार प्लस पर प्रकाशित होने वाला फेमस शो अनुपमा की काव्य तो आपको याद होगी. इस शो में काव्या यानी अभिनेत्री मदालसा, नेगेटिव रोल को करती हुई नजर आ रही है. और इस शो को करने के बाद अभिनेत्री मदालसा की लोकप्रियता में 4 गुना वृद्धि हो चुकी है. लाखों लोगों को अभिनेत्री मदालसा का अभिनय बहुत पसंद आ रहा है. शो मे मदालसा ने इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार बड़े बखूबी से निभाया है. और वह एक शादीशुदा इंसान वनराज शाह से प्यार कर चुकी है. और अपने प्यार को पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेत्री मदालसा, फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती की बहू है.

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर में अपने अभिनय और डांस से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. और आज उनकी बहू अपने ससुर मिथुन चक्रवती के नक्शे कदम पर चल रही है. मिथुन चक्रवर्ती के बाद अब उनके घर में मदालसा एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने में सफल हो चुकी है.. मदालसा के ससुर यानी मिथुन चक्रवर्ती ने लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. अभिनेत्री मदरसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. और सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंसी साथ में जुड़ी हुई है. मदरसा हमेशा अपनी फोटोस और वीडियोस अपने सभी फैंस के साथ में शेयर करते रहते हैं. मदरसा की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. मदरसा को अभिनय के गुण उनकी मां शीला शर्मा से मिला. शीला शर्मा छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है.शीला शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री के अनेकों दिग्गज कलाकारों के साथ में काम किया है. मदालसा के पिता फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा इंटरनेशनल मॉडल रह चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर मदालसा अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री मदरसा ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की फिल्म एंजेल मैं अभिनय करते हुए नजर आ चुकी है. बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के साथ मदालसा पंजाबी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और जर्मनी फिल्मों में भी काम करती हुई नजर आ चुकी है. फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की फिल्म एंजेल से की थी. आज अभिनेत्री मदालसा मनोरंजन की दुनिया की एक जानी मानी हस्ती बन चुके हैं. लेकिन स्टार प्लस पर प्रकाशित होने वाला शो अनुपमा ने मदालसा के जीवन को एक अलग मोड़ दिया है.इस शो ने मदरसा को वह स्टारडम दिया जिसे वह बरसों से हासिल करना चाहती थी.

अभिनेत्री मदालसा इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं. उन्होंने बताया कि जो पहली बार मुझे शो में काम करने के लिए कहा गया और मुझे काव्य के किरदार के बारे में बताया गया. मुझे काव्या का किरदार और अनुपमा शो की कहानी बहुत पसंद आई. इस शो की कहानी सुनते मैंने तुरंत हां कर दिया. छोटे पर्दे पर काम करना एक अलग प्रकार का अनुभव है. अनुपमा शो की पूरी टीम बहुत अच्छी है. और शो के दौरान सभी दूसरे की मदद और सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. जब भी हमें शूटिंग से ब्रेक मिलता है तो हम मस्ती भी बहुत करते हैं. अनुपमा शो की पूरी टीम मेरे लिए एक फैमिली बन चुकी है.

मिथुन चक्रवर्ती की बेटे महाअक्षय और मदालसा ने लव मैरिज की थी.मदालसा और महाअक्षय दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. और यह इनकी दोस्ती जल्दी प्यार में बदल गई. यह बात तो सभी को पता है की फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद, राजनीति की दुनिया में भी अपना परचम फैला रहे हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *