Breaking News
Home / मनोरंजन / अपनी बहु से मिलने ‘अनुपमा’ के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, कुछ ऐसा रहा मदालसा का रिएक्शन

अपनी बहु से मिलने ‘अनुपमा’ के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, कुछ ऐसा रहा मदालसा का रिएक्शन

टीवी पर आने वाले तमाम शो भी खबरों का हिस्सा रहते है. एक ऐसा ही शो चर्चा में तब चर्चा में आ गया जब टीवी शो अनुपमा के सेट पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सरप्राइट विजिट कर दी थी।

आपको बता दें कि उन्होंने पूरी शो की कास्ट के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि अब मिथुन की बहू और शो में काव्या का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने इस पर रिएक्ट कर दिया है।जानकारी केलिए लिए बता दें कि मदालसा की शादी मिथुन के बेटे मिमोह के साथ हो रखी है।

Madalsa Sharma on Choosing Anupamaa | मिथुन चक्रवर्ती की बहू है Anupamaa की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, ससुर के कहने पर छोटे पर्दे पर किया डेब्यू, mithun chakraborty ...

मिथुन पाप की ओर से ये एक खुश कर देने वाले सरप्राइज विजिट हम सब के लिए था। मैं उन्हें देख कर बहुत खुश हो गई थी। लिजेंड अभिनेता को देख कर पूरी कास्ट खुश हो गई थी और हम सभी ने उसके साथ फोटोज भी खिंचवाई हैं। दरअसल सारा माहौल ही एकदम से मैजिकल हो गया था।वहीं पापा ने भी बैठ कर शो के बारे में सभी से चर्चा की थी। दरअसल उन्होंने मेरी परफॉर्मेंस को लेकर भी सकारात्मक रिव्यू दिया था। और इस तरह का शो बनाने के लिए राजन शाही सर की भी तारीफ की थी।

इतनी खूबसूरत है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, फेमस TV सीरियल 'अनुपमा' में निभा रही ये अहम किरदार | Meet Mithun Chakraborty Duughter in Law Madalsa and Anupama Serial Kavya KPG

जानकारी के लिए बता दें कि इसके अलावा मदालसा ने ये भी जानकारी सभी से शेयर की कि उनकी सास योगिता बाली भी शो अनुपमा की दर्शकों में से एक हैं। वो सारे एपिसोड्स को देखती हैं। कभी मिस नहीं करती और उन्हें ये शो बेहद अच्छा भी लगता है।

इतनी खूबसूरत है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, फेमस TV सीरियल 'अनुपमा' में निभा रही ये अहम किरदार | Meet Mithun Chakraborty Duughter in Law Madalsa and Anupama Serial Kavya KPG

इस शो कि वह बड़ी फैन है।वहीं टीआरपी रेटिंग्स में भी नंबर वन बनी हुई है। दरअसल इसमें एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, एक्टर सुधांशु पांडे, एक्ट्रेस मुस्कान, एक्टर पारस कलानवत, एक्ट्रेस अल्पना बुच और एक्टर अरविंद वैद्य जैसे कलाकार भी हैं। इस चर्चित सीरियल में पहले रुपाली और सुधांशु, पति-पत्नी के किरदार में नजर आए थे। अब दोनों का तलाक हो चुका है। सुधांशु की शादी मदालसा शर्मा के साथ हो चुकी है।ये शो काफी चर्चा में रहता है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *