खबर

बीजेपी में शामिल होते ही बढ़ाई गई मिथुन चक्रवर्ती की सुरक्षा, बंगाल चुनाव से पहले मिली Y+ सिक्योरिटी…

आपको बता दें बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बन गए हैं. जिस वजह से इसके बाद एक्टर्स लगातार अपनी सुर्खियां बटोर रहे हैं बीजेपी में शामिल होने के बाद मिथुन दा की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है एक्टर को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है. इस बात की जानकारी देते हुए गृह मंत्रालय ने बुधवार को अप्रूवल जारी किया है.

आपको बता दें मिथुन को यह सुरक्षा सीआईएसएफ की तरफ से दी जाएगी. उनकी सुरक्षा में आर्म्ड पुलिस के 11 कमांडो तैनात रहेंगे साथ ही छह पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर उनके साथ रहेंगे.आपको बता दें बीते दिनों बंगाल में पार्टी के कई नेताओं पर हमले हुए थे जिसके बाद मिथुन की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई जा रही थी.

वहीं केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा संबंधी खतरे को लेकर एक रिपोर्ट तैयार की थी जिसमें बीजेपी के अन्य नेताओं सहित मिथुन चक्रवर्ती की भी सुरक्षा प्रदान करने की सिफारिश गृह मंत्रालय से की गई थी जिसे गृह मंत्रालय ने बुधवार को मंजूरी दे दी है।

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती रविवार 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे. वहीं अगर मिथुन चक्रवर्ती की राजनीति की हिस्सेदारी की बात की जाए तो मिथुन चक्रवर्ती दूसरी बार राजनीति में उतरे हैं.

इससे पहले वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी )से राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. शारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने 2016 में टीएमसी को चोरडिया था .

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top