Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म मोहब्बतें से अपनी पहचान बनाने वाले जुगल हंसराज आज परिवार के साथ रहते है इस हाल में ,कोई नहीं देता है काम

फिल्म मोहब्बतें से अपनी पहचान बनाने वाले जुगल हंसराज आज परिवार के साथ रहते है इस हाल में ,कोई नहीं देता है काम

दोस्तों फिल्म मोहब्बते के एक्टर्स एक बार सबकी नज़रो में आ गये थे,और ये फिल्म ज़बरदस्त हिट हुयी थी,इसी फिल्म के कई एक्टर्स ऐसे है जो इस फिल्म के बाद वापस लाइमलाइट में नहीं आ सकी,और ना ही उन्हें किसी फिल्म ऐसी सफलता मिली,मोहब्बते फिल्म के एक अभिनता जुगल हंसराज भी थे।जो देखने में काफी हैंडसम थे,

नीली आंखे, दिलकश मुस्कान और चॉकलेटी चेहरे वाले खूबसूरत जुगल हंसराज एक बार तो लड़कियो के दिल पर छ गए थे,लोगो ने उनको काफी पसंद किया था,पर अब जुगल काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं। आज अभिनेता जुगल हंसराज का जन्मदिन है। आज उनके जन्मदिन पर उनके फेन्स के लिए कुछ ख़ास जानकारी लेकर आये है,


उनके चाहने वाले ये ज़रूर जानना चाहते होंगे की इतने सालो में उन्होंने क्या किया,और अब वो कैसे दीखते है ? तो चलिए जानते है जुगल हंसराज के बारे है. जुगल हंसराज के लुक्स में इतने बदलाव आए हैं कि उन्हें देख हर कोई हैरान रह जाता है। जुगल हंसराज के बालों में अब सफेदी चमकने लगी है।

यूं तो जुगल सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं,जब भी वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई नई तस्वीर शेयर करते हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है.हाल ही में जुगल ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह सफेद बालों के साथ नज़र आ रहे थे।जुगल सफेद बालों वाले इस लुक में भी वह काफी हैंसडम दिखते हैं।


जुगल हसंराज अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में जा बसे हैं। जुगल की वाइफ जैस्मिन पेशे से इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। जैस्मिन और जुगल की शादी ऑकलैंड में हुई थीदोनों की जोड़ी जबरदस्त है । हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर जुगल ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी।

और जैस्मिन को शादी की सालगिरह की बधाई दी थी। जुगल जैस्मिन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जैस्मिन भी काफी स्टाइलिश हैं। खूबसूरती के मामले में वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं। हैंडसम जुगल को जैस्मिन परफेक्टली कॉम्पलिमेंट करती हैं। ।इस कपल का खूबसूरत बेटा है, जिसका नाम सिदक है।


सिदक बेहद क्यूट हैं। बेटे के साथ जुगल फ्रैंड्स वाली इक्वेशन शेयर करते हैं। हांलाकि सिदक को वह लाइम लाइट से दूर ही रखना चाहते हैं। बीते साल सिदक की एक तस्वरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थी, जब जाने-माने डायरेक्टर शेखर कपूर ने जुगल-जैस्मीन और सिदक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी। याद दिला दें,

कि जुगल की पहली फिल्म ‘मासूम’ को शेखर कपूर ने ही डायरेक्ट किया था। बता दें, कि फिल्मों को अलविदा कह चुके जुगल हंसराज अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस में काम करते हैं। वह क्रिएटिव टीम में शामिल हैं, जहां वह फिल्मों की स्क्रिप्ट सेलेक्शन का काम देखते हैं।


जुगल हंसराज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1983 में रिलीज़ हुई शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ से की थी। फिल्म में जुगल की एक्टिंग की हर किसी ने सराहना की थी। 1994 में फिल्म ‘आ गले लग जा’ से जुगल ने बतौर हीरो इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद जुगल ने कई फिल्मों में काम किया। आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ में भी जुगल दिखे थे। हांलाकि वह बतौर हीरो फ्लॉप एक्टर साबित हुए थे।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *