Breaking News
Home / क्रिकेट / मोहम्मद शमी ने शेयर की साड़ी में बेटी की तस्वीर ,लोग बोले एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे

मोहम्मद शमी ने शेयर की साड़ी में बेटी की तस्वीर ,लोग बोले एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे

आपको बताना एक शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गंदे गेंदबाज मोहम्मद शमी जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे T20 मैच में शानदार प्रदर्शन कीया. अब एक तस्वीर है जो गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है इस तस्वीर को उनके फैंस ने काफी ज्यादा लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

यह तस्वीर मोहम्मद शमी की बेटी की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे T20 मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी एकलौती बेटी आयरा की एक तस्वीर शेयर की है.मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी के लिए खूबसूरत कैप्शन भी लिखा,”बहुत प्यारी लग रही हो बेटा भगवान तुम्हारा भला करे जल्द मिलूंगा”

क्रिकेटर की बेटी को स्वदेशी परिधानों में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफें कर रहे हैं. ट्वीट कर एक शख्स ने लिखा शमी भाई एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे.दूसरे फेसबुक यूजर ने लिखा अयरा इंडिया के शेर की बेटी है.खुद ही सरस्वती जी के जैसी लग रही है. चरण स्पर्श आपको दरअसल मोहम्मद शमी की बेटी आयरा पीली साड़ी में दिखाई दे रही है.

यह हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह प्यारी सी क्यूट बच्ची कितनी मासूम लग रही है. यह तस्वीर बसंत पंचमी के त्यौहार पर सरस्वती पूजा के उपलक्ष्य पर क्लिक की गई है. हम आपको बता दें स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ घरेलू विवाद के चलते लंबे समय से अपने मायके में रह रही हैं.

इस कारण से खिलाड़ी अपनी इकलौती बेटी आयरा से मिल नहीं पाते हैं. आपको बता दें वर्ष 2018 में हसीन जहां ने शमी पर मारपीट रेप हत्या की कोशिश घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर  फोटो और व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था. यह विवाद सार्वजनिक हो गया था. शमी अपने खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते आ रहे हैं. अभी मामला अदालत में ही है. हसीन जहां मामले में कुछ भी साबित नहीं कर सके हैं. आपको बता दें हसीन जहां और शमी की शादी वर्ष 2014 में हुई थी. हसीन जहाँ एक मॉडल थी फिर वह कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयरलीडर बनी. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *