फ़िल्मी (Filmy)

ये हैं छोटे पर्दे की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, आपकी फेवरेट कौन है?

दोस्तों आज समय में टीवी सीरियल में छाए हुवे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री वाले जल्द ही अपनी फिल्मो में ले लेते है,अदाकार की पुब्लिसिटी को देखते हुवे फिल्म मेकर अपनी छोटी बजट की फिल्मो में किसी न किसी एक्टर को ले ही लेते है,मगर जैसे फिल्मो में सुपर हिट अदाकारा,अभिनेत्री होती है वैसे ही टीवी सीरियल में भी आज के समय में एक से बढ़ कर एक अदाकारा है,जिनके अभिनय से सभी उनके जबरे फैन है.तो दोस्तों बताइये इन में से आप की फेवरेट टीवी अदाकारा कौन है

1. सोनारिका भदोरिया: सोनारिका भदोरिया साल 2011 से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं। उन्होंने साल 2011 के टीवी सीरियल ‘तुम देना साथ मेरा’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था जो लाइफ ओके पर प्रसारित होता था। आपको बता दें कि सोनारिका भदोरिया टीवी सीरियल की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

2. अदा खान:अदा खान एक 30 वर्षीय टीवी अभिनेत्री है जो साल 2009 से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 के धारावाहिक ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ से की थी जो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता था। नागिन और नागिन 2 धारावाहिक में शेषा की भूमिका निभाने के बाद उन्हें एक बड़ी पहचान मिली थी।

3.जेनिफर विंगेट : जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। साल 1988 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर का सफर शुरू किया था। टीवी सीरियल के अलावा वह कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘फिर से’ में काम किया था।

4. सनाया ईरानी: सनाया ईरानी साल 2005 से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं। आपको बता दें कि उनकी वर्तमान आयु 35 वर्ष है। सनाया ईरानी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक अच्छी डांसर भी हैं। साल 2016 में उन्होंने टीवी एक्टर ‘मोहित सेहगल’ से शादी रचाई थी।

5. दृष्टि धामी- दृष्टि धामी का जन्म 10 जनवरी 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। साल 2007 से वह छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने मुस्कान की भूमिका निभाई थी।


तो दोस्तों हमें बतियेगा जरूर की आप की फेवरेट अभिनेत्री कौन है,हमें आप के जवाब का इंतज़ार रहेगा

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top