Breaking News
Home / खबर / मौनी रॉय ने ब्लैक आउटफिट में शेयर की जबरदस्त तस्वीरें

मौनी रॉय ने ब्लैक आउटफिट में शेयर की जबरदस्त तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपने आप को फैंस के बीच एक्टिव बनाए रखने के लिए फोटो शूट करवाते है.जिसके बाद एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से फैंस के बीच उनकी डिमांड बनी रहती है.सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता और अभिनेत्री अपनी फोटो शूट करवाने के लिए अलग अलग पोज़ देकर अपने फैंस को खुश करते है.हाल ही में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित सेलेब्स मौनी रॉय है.


मौनी रॉय अपने बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.मौनी रॉय ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालकर उनके चाहने वाले फोटो वायरल करने का मोका दिया है.मौनी रॉय ने यह फोटो शूट के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है.इस ड्रेस मौनी रॉय बहुत ही हॉट पोज देती हुई नजर आ रही है.


मौनी रॉय की इन तस्वीरों से सर्दियों की सर्दी में गर्मी सा माहौल बना दिया है.उनकी फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है.मौनी रॉय ने फोटो शूट के दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट पहनी हुई है जो नेट की तरह है.इस ड्रेस ओर नेट में मौनी रॉय ने बहुत ही मदहोश होकर यह फोटो शूट करवाया है.यह फोटो में मौनी रॉय ने अपने बाल भी खुले हुए थे.


उनके फोटो पर उनके फैंस के लिए बार बार कॉमेंट किए जा रहे थे.उनके लिए उनके चाहने वालों को प्यार बढ़ता जा रहा है.मौनी रॉय ने हल्का सा मेकअप किया था.इस मेकअप में को बहुत ही हॉट लग रही थी.मौनी राय के ये फोटो मशहूर सेलिब्रिटी फोटो शूट करने वाले “सुबी शमुएल” ने लिया है.”सुबी शमुएल” ने अनेक बॉलीवुड सेलिब्रटी के फोटो शूट करते आए है.


आपकी बता दे मौनी रॉय का जन्म 28 सितम्बर 1985 को हुआ था.मौनी रॉय सिंगर कथक मॉडल भी बन चुकी है.राय ने अपने कैरियर की शुरुआत सन 2006 में कि थी जब उनकी उम्र मात्र 21 वर्ष थी.2006 में मौनी रॉय ने एकता कपूर के फैमस शो सास भी कभी बहू थी में किया था.उनका डेब्यू बेहद जोरदार रहा.


अपने डेब्यू में ही वे लोगो कि पहली पसंद बन गए.भारतीय टीवी शो में उनकी एंट्री काबिले तारीफ हुई थी.उनका रोल कृष्णा तुलसी था.आपको जानकारी दे दे की मौनी रॉय ने ज़रा नचके दिखा के पहले सीजन की जीत कर खूब सुर्खियां बढ़ोरी थी.इनका ओपनिंग बहुत शानदार रही थी.इससे उनकी फैंस फॉलोविंग लगातार बढ़ती गई.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *