Breaking News
Home / बॉलीवुड / Raj Kundra,मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगे 70 पोर्न वीडियो रेड के बाद कुंदरा का सर्वर भी ज़ब्त…..

Raj Kundra,मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगे 70 पोर्न वीडियो रेड के बाद कुंदरा का सर्वर भी ज़ब्त…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आजकल बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि जैसे के सभी को पता है कि उनके पोर्नोग्राफी  बिजनेस में  होने की जानकारी मिली है. इस मामले में राज कुंद्रा को लेकर काफी जांच पड़ताल चल रही है. खबरों के अनुसार पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के साथ पुलिस ने उनके कई गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें उनका दाहिना हाथ कहे जाने वाला मुख्य आरोपी उमेश कामत है.

पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी रखी है वहीं इस मामले में क्राइम ब्रांच आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए 70 वीडियो भी मिले हैं ऐसा बताया गया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने राज  कुंदरा के घर पर भी रेट डाली जहां से उन्हें सरवर भी मिला है.

सूत्रों के अनुसार इन सभी वीडियो को बनाने के लिए अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद ली गई है इसके अलावा हॉट शॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच को मिले हैं.सभी वीडियो को लेकर राज कुंद्रा से पूछताछ की गई तो उन्होंने इन वीडियो से कंफर्म है बताया जा रहा है कि यह वीडियो उमेश कामत ने यूके बेस्ड प्रोडक्शन कंपनी कैनरिन को भेजे थे।

इस सरवर  को पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि कैनरिन के लिए क्या वह खुद पॉर्नोग्राफिक मटेरियल अपलोड किया करते थे लेकिन पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा यह दावा कर रहे हैं कि वह पोर्न वीडियो नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले इरॉटिक् वीडियोस की तरह वीडियोस बनाते थे.

रायन थापर ने किया खुलासा….

खबरों के अनुसार राज कुंद्रा ने हमेशा ही सभी आरोपों को झूठा बताया लेकिन आईटी हेड रायन थापड़ से जब कड़ी पूछताछ की गई तो पूरे रैकेट में उनका  रोल था कुंदरा। जिनका काम पूरे स्टाफ को यह बताना था कि किस तरह से टेक्निकल चीजों का यूज़ किया जाए और पूरी सावधानी दिखाते हुए किस तरह से वह कानून से बच सकते हैं.पूरे मामले की जांच में यह भी सामने आया है कि राज कुंद्रा के दो ऑफिस वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एलजी स्ट्रीमिंग पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा तब पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्ट्रगलिंग मॉडल, एक्ट्रेसेस और दूसरी लड़कियों की स्थिति का फायदा उठाया और उन्हें अश्लील फिल्में बनाने में काम करने के लिए मजबूर किया. इन फिल्मों की शूटिंग होने पर लिए गए एक बंगले में करवाई जाती है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *