Breaking News
Home / बॉलीवुड / राज कुंद्रा को बड़ा झटका,मुंबई हाई कोर्ट जमानत देने के मूड में नहीं, मुंबई पुलिस को कल जवाब दाखिल करने को कहा…….

राज कुंद्रा को बड़ा झटका,मुंबई हाई कोर्ट जमानत देने के मूड में नहीं, मुंबई पुलिस को कल जवाब दाखिल करने को कहा…….

कहते हैं कि कर्मों का फल इसी जीवन में भोगना पड़ता है जैसे कर्म होते हैं वैसा ही फल मिलता है.बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आजकल बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि जैसे के सभी को पता है कि उनके पोर्नोग्राफी  बिजनेस में  होने की जानकारी मिली है. इस मामले में राज कुंद्रा को लेकर काफी जांच पड़ताल चल रही है. खबरों के अनुसार पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के साथ पुलिस ने उनके कई गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें उनका दाहिना हाथ कहे जाने वाला मुख्य आरोपी उमेश कामत है. पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी रखी है वहीं इस मामले में क्राइम ब्रांच आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए 70 वीडियो भी मिले हैं ऐसा बताया गया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने राज  कुंदरा के घर पर भी रेट डाली जहां से उन्हें सरवर भी मिला है.

सूत्रों के अनुसार इन सभी वीडियो को बनाने के लिए अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद ली गई है इसके अलावा हॉट शॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच को मिले हैं.

खबरों के अनुसार अब राज कुंद्रा को बहुत बड़ा झटका लगा है बंबई हाईकोर्ट ने राज को जमानत देने से साफ इनकार कर दिया है. यही कारण है कि मुंबई पुलिस को कल जवाब दाखिल करने को कहा है. जानकारी के अनुसार उनके वकील आदाब पोंडा के कमेंट भी इस मामले मे जज गडकरी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए ऐसे में उन्होंने कहा कि इस केस में कोई जल्दी नहीं करेगा.कोर्ट इस मामले मेंअंतरिम राहत पुलिस का जवाब के बाद ही निर्णय सुनाएगा कोर्ट ने अब पुलिस को अपना जवाब दाखिल करने को कहा है.

पुलिस देगी अपना जवाब….

कोर्ट भी राज कुंद्रा केस पर ढीलापन नहीं दिखाना चाहती है पुलिस क्या बयान दाखिल कटती है पुलिस के अनुसार राज के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत है अब यह देखना होगा पुलिस कोर्ट के सामने किस तरह अपना बयान पेश करती है.राज कुंद्र को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने 20 जुलाई को कोर्ट में पेश किया था इसके बाद राज को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था फिर बाद में 23 जुलाई को कोर्ट ने राज को पुलिस हिरासत को बढ़ा दिया था. मंगलवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

खबरों के अनुसार पुलिस ने राज के घर से कई अहम सबूत इकट्ठा किए हैं.क्राइम ब्रांच ने बताया है कि उनको कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले हैं जिसकी जांच अभी हो रही है जिस वजह से राज को अभी पुलिस की हिरासत में ही रहना होगा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में राज कुंद्रा को भेजा गया है. राज को अब आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया है.आपको बता दें कि इस मामले में कई और नाम आने की संभावना है. राज की पत्नी शिल्पा से भी पुलिस ने तब पूछताछ की थी जब वह उनके घर गई थी.अब साफ है कि इस मामले में राज बुरी तरह से फंस चुके हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *