फ़िल्मी

ड्रग केस : कौन है आर्यन खान संग गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा? तस्वीरें बता रहीं बॉलीवुड सितारों से कनेक्शन !

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट के साथ क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया.स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अभिनेता के साथ एकजुटता व्यक्त की है.एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’जहाज पर छापेमारी के बाद एक मादक पदार्थ पार्टी का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया गया था.एक अदालत ने रविवार को उन्हें चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था.

मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं जो एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं.39 साल की मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे गिरफ्तार किया था.मुनमुन धमेचा मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं.फिलहाल उनके परिवार से कोई भी मध्य प्रदेश में उनके घर में नहीं रहता है.मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था,जबकि इससे पहले उन्होंने अपने पिता अमित कुमार धमेचा को खो दिया था.मुनमुन धमेचा एक भाई भी है जिसका नाम प्रिंस धमेचा है, जो दिल्ली में काम करता है.उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सागर में पूरी की। सागर में बहुत कम लोग मुनमुन के बारे में जानते हैं.बाद में, वह छह साल पहले अपने भाई के साथ दिल्ली जाने से पहले कुछ समय के लिए भोपाल में रहीं.

मुनमुन लगभग 10.2k फॉलोअर्स के साथ एक उनका इंस्टाग्राम यूजर हैं.उनकी आखिरी पोस्ट 22 सितंबर की खुद की एक तस्वीर थी। हालांकि उन्हें इंस्टाग्राम पर कोई भी सेलिब्रिटी फॉलो नहीं करता है, लेकिन उन्हें फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार, विक्की कौशल और कई अन्य लोगों का अनुसरण करते देखा जा सकता है.

कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर सवार आठ लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की.उन्होंने आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर,गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट को हिरासत में लिया था.आठ लोगों में से आर्यन, अरबन और मुनमुन को गिरफ्तार किया गया है.अभी तक बाकी छह लोगों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है जिनसे एनसीबी ने पूछताछ की थी.

 

खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे.छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे.एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top