Breaking News
Home / Uncategorized / इन चर्चित मुस्लिम अभिनेत्रियों ने रचाई हिन्दू बॉय फ्रेंड से शादी ..

इन चर्चित मुस्लिम अभिनेत्रियों ने रचाई हिन्दू बॉय फ्रेंड से शादी ..

आज हम आपको उन मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे मे बताने जा रहे है ,जिन्होंने एक हिन्दू आदमी से शादी की है और उनके साथ ज़िन्दगी मे काफी खुश है .

फरहा खान और शिरीष .

 

फरहा खान ने शिरीष से लव मैरिज की थी ,दोनों की मुलाक़ात मे हूँ नाह के दौरान हुई थी.आपको बतादे फरहा खान शिरीष से ८ वर्ष बड़ी है .दोनों के शादी के बाद तीन बच्चे हुऐ थे .

ज़रीना वहाब और आदित्य पंचोली ..

आपको बतादे ज़रीना वहाब और आदित्य पंचोली की मुलाक़ात फिल्म कलंक का टीका के दौरान हुई थी. पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ .ज़रीना वहाब आदित्य से पांच साल बड़ी है ,दोनों की १९८६ मे शादी होचुकी थी .और उस समय दोनों की शादी काफी चर्चा मे रही थी .

राज बब्बर और नादिरा ज़हीर ..

राज बब्बर अपने समय के जाने माने कलाकार है अपनी शानदार एक्टिंग से जाने जाते है . बतादे नादिरा ज़हीर और राज बब्बर की मुलाक़ात एक ड्रामा स्कूल मे हुई थी.और तब नादिरा अपनी पहचान बना चुकी थी.लेकिन राज बब्बर उस वक़्त सिर्फ एक स्टूडेंट थे.डेटिंग के सिर्फ पांच महीने बाद ही दोनों ने शादी कर्ली थी .

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ..

आपको बतादे ऋतिक रोशन ने अपनी दोस्त सुजैन से ही वर्ष २००० मे शादी कर्ली थी .दोनों के दो बच्चै भी है,और वर्ष २०१४ मे दोनों अलग होगए और दोनों का तालाक भी होगया ,लेकिन दोनों आज भी दोस्त है .

संजय दत्त और मान्यता दत्त ..

आपको बतादे के संजय दत्त के उस वक़्त साथ दिया जिस वक़्त संजय दत्त के अकेले थे उनके साथ उस वक़्त कोई और नहीं था ऐसे वक़्त मे मान्यता ने संजय दत्त का साथ दिया.दोनों की मुलाक़ात एक फिल्म के दौरान हुई थी .और वर्ष २००६ मे दोनों ने विवाह के बंधन मे बंद गए थे ,आपको बतादे मान्यता का नाम दिल नवाज़ शैख़ है .

मुमताज़ और मयूर माधवी ..

मुमताज़ को कौन नहीं जानता अपने ज़माने की बेहद खूबसूरत और मशहूर अदाकाराओं मे से एक है .और उन्होंने मयूर माधवी से शादी करके सबको हैरत मे डाल दिया था .दोनों की शादी वर्ष १९७४ मे हुई थी .शादी के बाद दोनों की दो बेटीया भी है जिनका नाम नताशा और तान्या है .

नुसरत जहाँ और निखिल जैन ..

नुसरत एक जानी मानी और लोकप्रिय एक्ट्रेस और मॉडल है.और नुसरत ने वर्ष २०१९ मे लोकसभा चुनाव तृणमूल कांग्रेस TMC के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत भी हासिल की थी .

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ..

आपको बतादे सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की मुलाक़ात फिल्म एक्टर कुणाल खेमू से एक फिल्म के सेट पर २००९ मे हुई थी. और दोनों ने काफी समय तक एक दुसरे को डेट किया और बाद मे दोनों शादी के बंधन मे बंदगए आपको बतादे कुणाल और सोहा की एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया है .

अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री..

आपको बतादे जानी मानी हस्ती सलमान खान की बहन अलवीरा खान ने एक्टर अतुल अग्निहोत्री से वर्ष १९१६ मे शादी की थी .बतादे की इन दोनों के बीच प्यार सलमान की फिल्म जागृति के सेट पर हुआ था.और दोनों के दो बच्चै है एक लड़का और एक लड़की जिनका नाम एलिजा और अयान है.

source ..https://breakingsamachar.com/muslim-actress-marry-a-hindu-actor/?fbclid=IwAR3E7cPztMl9nx2dlJLHmnpFz9PuucXZ9ILLDncpuxw3DNIEbTHo4Agm2Cw

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *