मनोरंजन

Indian Idol 12 :नचिकेत लेले के फैंस को मिलेगा शानदार सरप्राइस,महात्मा गांधी के भेष में देंगे सुरक्षा बल को खास ट्रिब्यूट…

इंडियन आइडल 12 टीवी का मशहूर शो है. इस शो को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. वहीं टीआरपी की बात की जाए तो इंडियान आइडल की टीआरपी भी काफी अच्छी है. शो में हर सप्ताह कोई ना कोई स्टार आता है और शो की शान बढ़ाता है. इस शो के सभी कंटेस्टेंट बहुत ही ज्यादा अच्छे गीत गाते हैं. सभी की आवाज बहुत अच्छी और मधुर है. वही अब हम आपसे बात करेंगे शो के कंटेस्टेंट की आवाज़ काफ़ी मधुर है और जजेस को बहुत ज्यादा पसंद आती है.

इंडियन आइडल शो अब अपने आखिरी चरण में चल रहा है और अब यह देखना है कि किसके हाथ बाजी लगती है. सभी कंटेस्टेंट शानदार आवाज के मालिक हैं और सभी की आवाज में इतनी मधुरता है कि जो भी उनकी आवाज को सुनता है प्रभावित हो जाता है. आपको बतादे इस बार शो के मंच पर बहुत से पुराने कंटेस्टेंट भी शो में आकर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिखाने वाले हैं.

इस समय शो में 6 सिंगर बचे हैं और फिनाले से पहले  सभी कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.आइडल शो में अभी 6 कंटेस्टेंट है पवनदीप राजन,अरूणिता कांजीलाल,शनमुख प्रिया,मोहम्मद दानिश,निहाल तारों और सायली कांबले है. लेकिन आब  इंडियन आइडल के मंच पर नचिकेत लेले के फैंस को शानदार सरप्राइस देखने को मिलेगा इंडियन आइडल के सीजन में देशभर के कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने शिरकत की थी.


उन्हीं में से एक टैलेंटेड सिंगर नचिकेत भी हैं.इस शो के मंच पर कई सारे पुराने कंटेस्टेंट भी अपना टैलेंट दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन नचिकेत बहुत ही अच्छे अंदाज में और अलग अंदाज में दिखाई देने वाले उन्होंने महात्मा गांधी वेष मे नज़र आएंगे. फौजी स्पेशल एपिसोड है इसमें नचिकेत अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं.

नचिकेत इंडियन आइडल में” रघुपति राघव राजा राम” गाना गाने वाले हैं.नचिकेत ने इस बारे में बात करते हुए खुद बताया. नचिकेत का कहना है कि हमारी सेना हमारे लिए देश का गौरव है मैंने इंडियन आइडल के मंच पर यह अवसर पाया और मैंने अपनी पूरी मेहनत से अपना अभिनय किया.नचिकेत के साथ आशीष कुलकरणी भी शामिल होने वाले हैं. उनके साथ ही इंडियन आइडल 12  के ग्रांड फाइनल में पुरानी कंटेस्टेंट ही नहीं विनर कंटेस्टेट भी शामिल होने वाले हैं.

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top