बॉलीवुड (Bollywood)

नीलम कोठारी से शादी करना चाहते थे गोविंदा. फिर भी इस कारण नहीं ले पाए सात फेरे….

बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक में गोविंदा और नीलम की जोड़ी काफी लोकप्रिय थी.दोनों ने एक साथ काफी फिल्मों में काम किया है.1986 में आई फिल्म इल्जाम तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं दिखा पाई. परंतु गोविंदा और नीलम की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था इस फिल्म में. नीलम कोठारी अब फिल्मों में नहीं आती लेकिन कई इवेंट में नजर आती रहती हैं.

नीलम कोठारी का जन्म हांगकांग में हुआ था. परवरिश बैंकॉक में हुई थी. नीलम के बॉलीवुड में आने की कहानी काफी दिलचस्प है. आपको बता दें नीलम एक बार मुंबई में घूमने आई थी. डायरेक्टर रमेश बहल ने नीलम कोठारी को देखा और एक फिल्म के लिए एप्रोच कर दिया. नीलम ने 1984 में फिल्म जवानी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.

हीरो करण शाह कोस्टार थे इस फिल्म में. फिल्म तो फ्लॉप साबित हुई लेकिन नीलम की एक्टिंग और अदाकारी की खूब तारीफ हुई और काफ़ी सराहना की गई. खासकर उनकी खूबसूरती की. इस फिल्म के बाद उन्हें कुछ ऑफर मिलने शुरू हुए. नीलम ने सलमान खान और आमिर खान के साथ काम किया है. गोविंदा के साथ 10 फिल्में की जिनमें से छह फिल्में हिट रही है.

आखरी फिल्म 2001 में रिलीज हुई कसम थी. उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो गोविंदा के साथ काफी लंबा अफेयर चला. गोविंदा अभी नए थे फिल्म इंडस्ट्री में. नीलम से मिले तो उनसे प्यार कर बैठे.उन दिनों गोविंदा सुनीता को भी डेट कर रहे थे. नीलम की वजह से गोविंदा और सुनीता के बीच इस रिश्ते को लेकर काफी लड़ाइयां होती थी. गोविंदा ने नीलम के लिए सुनीता से अपनी सगाई भी तोड़ दी थी. नीलम से शादी करना चाहते थे गोविंदा. गोविंदा की मां चाहती थी कि वह सुनीता से ही शादी करें क्योंकि वह जुबान दे चुकी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top