Breaking News
Home / खबर / ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड हुए अक्षय कुमार,जानिए क्या है वजह…..

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड हुए अक्षय कुमार,जानिए क्या है वजह…..

ओलंपिक में अपना नाम रोशन करने वाले सुवण अक्षरों में अपना नाम अंकित कराने वाले नीरज चोपड़ा जिनका नाम आज गौरव का एहसास कराता है.भारतीय गौरवमई खिलाड़ी नीरज ने वह कमाल कर दिखाया जिससे भारत का नाम ऊंचा कर दिया. नीरज ने अपने अच्छे प्रदर्शन के चलते भारत को स्वर्ण पदक जिताने का जो काम की कर दिखाया है, अपनी प्रतिभा दिखाई है उससे सभी भारतवासी बहुत ज्यादा प्रसन्न है नीरज ने पूरे भारत का नाम रोशन कर दिया है.

नीरज चोपड़ा ने भारत का नाम रोशन करते हुए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर अपना नाम इतिहास के पन्नों पर सुनहरे अक्षरों में अंकित करा दिया है.वहीं अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नीरज की सफलता का जश्न मनाते हुए एक्टर अक्षय कुमार का भी नाम ट्रेन्ड करने लगे हैं सोशल मीडिया यूजर्स. इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ट्वीट जो बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार नीरज की बायोपिक के राइट क्रय कर लिए हैं.

सोशल मीडिया पर बहुत सी मींस भी वायरल हो रहे हैं इन सब को लेकर. इसमें बताया गया कि एक्टर अक्षय कुमार नीरज चोपड़ा की बायोपिक बनाने की तैयारी में लग गए हैं, लेकिन ना तो नीरज और ना ही एक्टर अक्षय कुमार ने इस बारे में अपनी कोई भी प्रतिक्रिया दी है.

लेकिन एक्टर अक्षय कुमार वास्तविक जीवन की कहानी पर फिल्में बनाते हैं. इसी कारण को लेकर अक्षय कुमार रियल लाइफ पर कहानियों की फिल्में बनाते हैं सभी प्रशंसकों ने नीरज की बायोपिक के लिए भी अक्षय कुमार का नाम जोड़ दिया है.लेकिन वह आपको हम बता दें एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में लगे हुए हैं हाल ही में फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है.

वही फिल्म बेल बॉटम की कहानी की बात की जाए तो सितंबर1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के पश्चात एक हाईजैकिंग पर इस फिल्म की कहानी आधारित है.फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरेशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर  लीड रोल में हैं. फिल्म थिएटर में 19 अगस्त को 3डी में रिलीज होगी.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *