Breaking News
Home / Uncategorized / राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा, नीतू कपूर ने किया खुलासा……

राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा, नीतू कपूर ने किया खुलासा……

बॉलीवुड 2 फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार राज कपूर के सबसे छोटे पुत्र राजीव कपूर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया इस कारण सारा बॉलीवुड में फैल गई दुख की लहर. राजीव कपूर के अंतिम संस्कार में कई बॉलीवुड अभिनेता शामिल हुए, इनमें रणबीर कपूर अरमान सहित कई बॉलीवुड सितारे श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे. एक खबर के मुताबिक यह सामने आई है बात के राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा. का खुलासा करते हुए ऋषि कपूर की धर्मपत्नी नीतू कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट इंस्टाग्राम पर करते हुए बताया. चौथा ना करने का कारण है करो ना वायरस कोरोनावायरस में भीड़ इकट्ठा ना करना इस कारणवश चौथा नहीं होगा राजीव कपूर का. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.इससे पहले बड़े भाई रणधीर कपूर ने अपने भाई की मृत्यु को कंफर्म करते हुए लिखा था मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया. उन्होंने लिखा.

डॉक्टर ने राजीव को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की लेकिन उनको नहीं बचा सके.आपको बता दें राजीव कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई इस फिल्म में राजीव कपूर ने दमदार रोल किया था और अपनी एक्टिंग से सब के नजरों में छा गए थे. इसमें राजीव कपूर लीड रोल में थे.राजीव कपूर को ज्यादा भीड़ भाड़ पसंद नहीं थी वह कमी लोगों से मिलना पसंद करते थे. अपने दोनों बड़े भाइयों रणबीर कपूर और ऋषि कपूर की तरह फ़िल्मी दुनिया से दूर ही रहे, और उन्होंने अपना घर फिल्म इंडस्ट्री से दूर मुंबई के चेंबूर इलाके में अपना घर बनाया था.

दोनों भाई ऋषि कपूर और रणधीर कपूर फिल्मों में सक्रिय रहे अब तक. और उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी थी उन्होंने अपना रिटायरमेंट का समय अपने आवास पर ही गुजार रहे थे.आपको बता दें राजीव कपूर काफी समय से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया से दूर ही थे. और राजीव कपूर फिर से बॉलीवुड में वापस आना चाहते थे.आपको बताते राजीव कपूर ने आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म तुलसीदास जूनियर में एक रोल दिया था जिस को याद करते हुए आशुतोष गोवारिकर ने ट्वीट करके राजीव कपूर को श्रद्धांजलि दी. तुलसीदास जूनियर फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में दिखाई देंगे.
राजीव कपूर लोगों से कम ही मिलते थे. इतना बड़ा परिवार होने के बाद भी वह फिल्म इंडस्ट्री में कम ही सक्रिय रहते थे. और उन्हें कम लोगों से मिलना ही पसंद था.इन्ही कारणों को फिल्म दुनिया से काफी समय से दूर थे.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *