बॉलीवुड (Bollywood)

नेहा मेहता ने छोड़ा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, 12 साल से निभा रही थीं अंजलि का किरदार!…

तारक मेहता का ”उल्टा चश्मा”घर घर में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला शो है,और लोगो ने भी इसके करेक्टर को भरपूर प्यार दिया है,आपको जानकर हैरानी होगी इस शो को 12 साल हो गए है,और ये 12 साल से लोगो का मनोरंजन कर रहा है, और घर घर में एक ख़ास जगह बनाई है .अब दर्शको के लिए एक बुरी खबर आ रही है, अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबरें हैं .

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑडियंस का मनोरंजन करने में हमेशा आगे रहा है. कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से शो काफी दिनों तक बंद रहा, लेकिन लॉकडाउन खुलने और शूटिंग की परमिशन के बाद इसके नए एपिसोड ने लोगों का हंसाना जारी रखा है.अब ये खबर इस सीरियल के दर्शको को निराश करने वाला है.स्पॉटबॉय ने सोर्स के हवाले से लिखा- नेहा ने मेकर्स को कह दिया है कि वो सेट पर नहीं आ सकती हैं.


नेहा अब शो में नजर नहीं आएंगी.नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है. नेहा ने पहले ही शो के मेकर्स को इसके बारे में बता दिया था. हालांकि, मेकर्स नेहा को शो में बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे थे. लेकिन नेहा ने अपने करियर के लिए कुछ अलग सोच रखा हैं और इसीलिए एक्ट्रेस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक लेने का मन बना लिया है..

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि नेहा को कोई दूसरा प्रोजेक्ट मिला है, और वो जल्द ही उसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक, नेहा मेहता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को किसी अन्य प्रोजेक्ट की वजह से छोड़ा है. सूत्रों का कहना है कि नेहा को एक इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट मिला है और इसकी वजह से उन्होंने इस पॉपुलर शो को छोड़ने का मन बनाया है.

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top