फ़िल्मी (Filmy)

भाभी जी घर पर हैं नहीं गोरी मैम से विभूति जी को हो गया प्यार नेहा पेंडसे को देख यही है राइट चॉइस बेबी

भाबी जी घरपर है शो को कौन नहीं जानता सभी का लोकपिर्य शोज़ मई से एक है . टीवी के छोटे पर्दे में से एक पसंदीदा शो भाभी जी घर में है 2020 अनीता भाभी का किरदार निभा रही .एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया अनिता भाभी के किरदार की न्यू एंट्री हो चुकी है नेहा पेंडसे निभाएंगी अब अनिता भाभी का किरदार 2021 का स्वागत हर किसी ने पूरे जोश और उत्साह से स्वागत किया है ठीक उसी तरह एंड टीवी के शो भाभी जी घर में है कि गोरी मेम यानी नेहा पेंडसे का स्वागत बड़े धमाकेदार तरीके से किया जाएगा.

अनिता भाभी बनने की खबर से नेहा पेंडसे काफी वायरल हो चुकी है सिर्फ खबर ही नहीं नेहा पेंडसे ने सोशल मीडिया पर अपनी बतौर अनिता भाभी का निभाया किरदार के फोटोशूट के बीच का बीटीएस वीडियो भी बड़े उत्साहित और जोश से शेयर किया जा रहा है.
अनीता के ऑनस्क्रीन पति विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख इस खबर पर अपना उत्साह खुशी जाहिर करने वालों में शामिल हो गए हैं.

विभूति जी के साथ हुआ था ऑडिशन

आसिफ शेख विभूति नारायण मिश्रा का कहना है अगली अनिता भाभी कौन होगी देखेंगे. इस किरदार को लेकर काफी अनुमान और कयास लगाए जा रहे हैं, फैसला होना जरूरी है इस किरदार के नाम का इस बीच में एक सीन के जरिए ऑडिशंस का लगातार हिस्सा बना रहा ताकि उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का पता चल सके मजाक नहीं कर रहा मैं बिल्कुल भी हमने जैसे ही नेहा के साथ शॉट लिया समझ आ गया कि यही वह शख्स है जो इस भूमिका के लिए काबिल है यह हमारी पूरी टीम का निर्णय था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top