Entertainment

भारती और हर्ष के बीच में क्या आने वाली है दूरियां ? क्या दोनों हो जायेंगे अलग ?जाने पूरा मामला

हम आपसे बात करने जा रहे हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जो अपनी प्रेगनेंसी से लेकर आज तक सुर्खियों मे बनी हुई हैं.वह अपने बेटे और पति हर्ष के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. फैंस को भारती का कॉमेडी अंदाज काफी पसंद है और कॉमेडी दुनिया में काफी जाने वाली भारती को काफी पसंद करते हैं.


हमेशा हंसने और हंसाने वाले कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर एक काफी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति हर्ष ने हीं दुनिया के सामने रखी है. इस से पता चल रहा है हर्ष भारती को एक बच्चा देने के बाद उनसे अलग हो सकते हैं.यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई.भारती को छोड़ने की क्या है खास वजह इसको आप से हम साझा करेंगे विस्तार पूर्वक.

कॉमेडियन भारती एक मशहूर कॉमेडियन है अपने दम पर अपनी पहचान बनाई और आज दुनिया भर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है और मुश्किलों का सामना करते हुए यहां तक पहुंचे हैं. भारती की ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  भारती सिंह से जुड़ी इस खबर में उनके पति हर्ष ने ऐसा कहा है कि हर कोई हैरान रह गया है.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही भारतीय हर्ष  दोनों ही अपने बच्चे के साथ बाहर घूमने गए थे. वहां से भारती ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें भारतीय अपने पति हर्ष के साथ दिखाई दे रहे हैं. उनके पति हर्ष के पास उनका बच्चा गोला भी है. जिसे हर्ष अपनी गोद में सुला रहे हैं. इस वीडियो में हर्ष ने अपनी पत्नी भारती को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है.

हर्ष उनसे दूर जाने की बात कही इस वीडियो को पूरा सच सामने आया सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.भारती अपने पति को एक शो में जाने के लिए बता रही हैं. उनका कहना है मैं 3 घंटे में वापस लौट आऊंगी तब तक तुम बच्चे का ख्याल रखना और जब वह रोए तो कैसे चुप कर आओगे यह सब बातें हो रही थी. तभी हर्ष ने कहा 3 घंटे क्या अगर 3 साल तक भी तुम ना आओ तब भी मैं और मेरा बच्चा रह लेंगे.

 

लेकिन दोस्तों यह बात हमें केवल मजाक के हिसाब से ही कही है हर्ष ने हम सब जानते हैं हमारी  चहेती कॉमेडियन भारती हर्ष एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं. यह सिर्फ एक मजाक था और कुछ नहीं हो सकता. वह दोनों एक दूसरे को छोड़कर अलग हो जाएं ऐसा हो ही नहीं सकता. हमारी शुभकामनाएं सभी की चहेती भारती और हर्ष के साथ हैं वह हमेशा खुश रहे.

 

To Top