खबर

एक बार फिर से TRP लिस्ट में नंबर वन पर अपनी जगाये बनाया हुए है टीवी शो अनुपमा ,नागिन 6 रहा इस स्थान पर

 टीवी की बहुत ही लोकप्रिय और मशहूर अभिनेत्री के बारे में चर्चा करेंगे.हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री रूपाली गांगुली जो इन दिनों टीवी पर्दे की सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी है.  मेंरूपाली गांगुली सीरियल में अनुपमा से बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं. घर-घर रूपाली गांगुली को उनके असली नाम के बजाय अनुपमा से जान्ने लगे हैं. सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है जिस पर उसकी सास और पति के अत्याचार देखने को मिले. इसी के साथ सीरियल इमली, गुम है किसी के प्यार में, यह है चाहतें,यह रिश्ता क्या कहलाता है. सभी सीरियल दर्शकों द्वारा पसंद किए जाते हैं लेकिन इन सभी सीरियलस ने टीआरपी की दृष्टि से अपनी जगह खो दी है. और इन टीवी सीरियल की टीआरपी में काफी बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. तो आप से चर्चा करते हैं कौन सा सीरियल इस सप्ताह टीआरपी की दृष्टि से कौन से पायदान पर रहा.

 

वही हम सीरियल अनुपमा की टीआरपी की बात करें तो बार्क इंडिया की तरफ से इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार सीरियल अनुपमा, गुम है किसी के प्यारे में और इमली सीरियल्स में से कौन सा सीरियल इस हफ्ते नंबर वन रहा है. तो आपको बता दें फैंस ने कौनसे सीरियल पर अपना प्यार जताया है.


1,अनुपमा

सीरियल अनुपमा इस सप्ताह नंबर 1 की लिस्ट में शामिल रहा. दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार लुटाया और टीआरपी की दृष्टि से सीरियल अनुपमा एक बार फिर पहले पायदान पर आ गया.

2,यह रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल इस सप्ताह दूसरे नंबर पर रहा अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का यह माहौल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और सीरियल ने वापस अपनी जगह हासिल की है.

 

 

3,यह है चाहतें

सीरियल यह है चाहतें टीआरपी के दृष्टिकोण से तीसरे नंबर पर आ गया है दर्शकों को एक बार फिर खुद से बांधने में सफल रहा सीरियल.अकबर काजी और शरगुन कौर लीड रोल में नजर आ रहे हैं.एकता कपूर के इस सीरियल के रेटिंग में सुधार हुआ है.

4,गुम है किसी के प्यार में

सीरियल टीआरपी की दृष्टि से चौथे पायदान पर आ गया है इसकी टीआरपी रेटिंग गिर चुकी है पहले के मुकाबले. लगातार सई और विराट के जीवन में नए नए तूफान आते दिखाए जा रहे हैं.

 

5,इमली

सीरियल इमली सप्ताह पांचवें स्थान पर रहा टीआरपी की दृष्टि से लगातार इसकी पोजीशन नीचे आ रही है और सीरियल हिंदी में आर्यन इमली के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाए जा रहे हैं वह दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे. इसी कारण दर्शकों को खुद से बांधे रखने में सीरियल इमली पांचवें नंबर पर पहुंच गया.

 

To Top