खबर

नाबालिग बच्चों को किडनेप कर किन्नर बनाने वाली वाले गैंग का पर्दाफाश ,इस तरह जाल में फसाया पुलिस ने

बिहार में बच्चे को किडनैप करने के बाद किन्नर बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने पकड़ कर सरगना को हिरासत में लिया अब हो रही है गहन जाँच.किन्नर गैंग का सरगना चांद तारा पकड़ा गया है लेकिन उन सभी आरोपों को गलत बता रहा है. उसका कहना  है मैंने ऐसा कुछ नहीं किया लेकिन अब तो बच्चे जिनको उसने अगवा करके घर बनाया उन्होंने बयान दिया कि यह हमें किन्नर बनाकर भीख मंगवाने का कार्य कर आता है

 

खबरों के अनुसार बिहार से एक मामला सामने आया है जहां एक गैंग में सरगना बच्चों को किडनैप कर किन्नर बनाकर भीख मंगवाने का कार्य पर लगाता था.गैंग का सरगना पकड़ा गया है. मामले की गहन जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.आपको बतादे बिहार के कटिहार में मस्जिद और मंदिरों के सामने बच्चों से भीख मंगवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ था. अब ऐसे गैंग का सच सामने आया है जो बच्चों का जेंडर बदल देता था.


खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया 10 वर्षीय बच्चे कुंदन और रूपेश को अगवा कर उसे किन्नर बनाने की घटना सामने आई है.इस गैंग को चांदतारा नाम का किन्नर चला रहा था. किउल थाना क्षेत्र के वृंदावन निवासी अजय पासवान का पुत्र कुंदन आर्थिक तंगी के कारण घूम घूम कर सब्जी बेचता था.

 

इसी दौरान चांद तारा की नजर उस पर पड़ गई.कुंदन दिखने में ठीक ठाक था.उसके बाद चांद तारा उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया.फिर एक डॉक्टर से उसका ऑपरेशन करवा कर उसके प्राइवेट पार्ट को हटवा कर किन्नर बना दिया. फिर कुंदन चांदतारा के लिए भीख मांगने लगा.पुलिस के हाथ लगने के बाद कुंदन उर्फ़ गुंजा ने बताया चांदतारा एक नेटवर्क चलाता है.जिसमें जवान बच्चों को ले जाता है.उनका ऑपरेशन करने के बाद में किन्नर बना देता है. कुंदन का कहना है जब उसने विरोध किया तो चांदतारा ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

 

दूसरी तरफ दिनेश यादव के पुत्र रूपेश को करीब 2 वर्ष पहले चांदतारा ले गया था उसका भी ऑपरेशन कराने के बाद किन्नर बना दिया है. रुपेश ट्रेन और ट्रैफिक टाइट पर भीख मांगता है.दूसरी और चांदतारा का यह कहना है उसके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे हैं.लेकिन मामले में जिले के एसपी सुशील कुमार का कहना है. पूरा मामला संज्ञान में आ गया है. पुलिस गहनता से इसकी जांच कर रही है.यह अपने आप में एक अलग तरह का मामला सामने आया है. जैसे ही जांच पूरी हो जाएगी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

To Top