खबर

शादी से पहले केली और मेगन फॉक्स ने पिया एक-दूसरे का खून ,इसके पीछे की वजहें कर देगी हैरान

हमसे बात करने जा रहे हैं हॉलीवुड एक्टर Megan Fox के बारे में जिन्होंने पिया था खून वजह आने के बाद यकीनन आप भी रह जाएंगे हैरान. Machine Gun Kelly का खून पिया था बताई शॉकिंग वजह.आपको बता दें जनवरी में मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली की सगाई हुई थी. तब कपल ने अपनी vampiric हैबिट का जिक्र किया था. इसी संदर्भ में मेगन ने अब बड़ा राज खुला है. मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मेगन फोक्स ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. तो आइए जानते हैं क्या है वह वजह?

स्टार कपल मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली (Megan Fox and Machine Gun Kelly) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. मंगलवार को मेगन फॉक्स ने एक इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासा किया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. यह खबर काफी सुर्खियों में बनी हुई है.मेगन ने बताया कि उन्होंने और उनके मंगेतर मशीन गन कैली ने एक दूसरे का खून पिया है.

जनवरी में मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली की सगाई हुई थी. तब कपल ने अपनी vampiric हैबिट का जिक्र किया था. इसी संदर्भ में मेगन ने अब बड़ा खुलासा किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें खबरों के अनुसार मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मेगन फोक्स ने कहा- मेरे ख्याल से अगर मैं कहूं कि एक दूसरे का खून पिया तो लोगों को ये मिसलीड करेगा. लोग हमें goblets की तरह इमेजिन करेंगे. हम गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह हैं जिन्होंने एक दूसरे का खून पिया. ये बस कुछ बूंदे ही थीं. लेकिन हां, हमने रस्मों की वजह से एक दूसरे के खून को पिया है.


मेगन फॉक्स आगे कहती हैं- रस्मों को लेकर मैं काफी ज्यादा कंट्रोल्ड हूं. मैं टैरो कार्ड पढ़ती हूं. मैं  एस्ट्रोलॉजी में भी हूं. मैं इन सभी मैटाफिजीकल प्रैक्टिस और मैडिटेशन को करती हूं. न्यू मून और फुल मून के दौरान भी मैं रिचुअल्स करती हूं. जब भी मैं ये करती हूं. ये एक रास्ता होता है जिसका किसी वजह से इस्तेमाल होता है. ये कंट्रोल्ड है जहां पर हमने कहा  कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं और इसे पीते हैं. मशीन गन कैली थोड़ा haphazard है जहां वो टूटे गिलास से अपने सीने को चीरे और मुझे कहे कि मेरी आत्मा ले लो.

आपको बता दें मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली जाने-माने सेलिब्रिटी हैं हॉलीवुड के.सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फ्रेंड से हमेशा ही कनेक्ट रहते हैं.खूबसूरत कपल अपने गॉर्जियस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

मेगन फॉक्स और मशीन गन कैलीका यह खुनी  खुलासा सभी को हैरान कर रहा है.दोनों ही कपल का यह खुनी खुलासा सभी को काफी हैरान करने वाला है खुलासे के बाद से फैन्स और दर्शक काफी हैरान हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top