खबर

इतने साल बाद कृष्णा अभिषेक ने खोला राज बताया अभिषेक बच्चन की वजह से बदलना पढ़ा था अपना नाम

हम आपसे चर्चा करेंगे चर्चित कलाकारों की जो हैं अपने फिल्मी करियर और कोई कॉमेडी करियर के कारण मशहूर. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने माने और चहेते स्टार अभिषेक बच्चन जिन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय से काफी खास मुकाम प्राप्त किया है. जितनी भी फिल्में की अभिषेक बच्चन ने उन सभी में उनके किरदार और अभिनय को पसंद किया गया है.

 

एक्टर अभिषेक बच्चन ने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है.आज भी कभी कोई किरदार में नजर आते हैं अभिषेक बच्चन तो अपने खास छाप छोड़ जाते हैं  फिल्म में. वही हम बात करें कॉमेडी दुनिया के जाने-माने कलाकार कृष्णा अभिषेक जो कपिल शर्मा कॉमेडी शो में दिखाई देते हैं और कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी को भी दर्शकों द्वारा काफी सराहा जाता है.आज हम दोनों ही कलाकारों के नाम से जुड़ा एक किस्सा आपसे साझा करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कॉमेडी के जाने-माने अभिनेता कृष्णा अभिषेक का नाम उनकी मां ने अभिषेक बच्चन के नाम को देखकर ही रखा था. इसकी जानकारी खुद कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बता चुके हैं. उन्होंने यह बताया उनकी मां बच्चन परिवार और खुद अमिताभ बच्चन को बहुत ज्यादा पसंद करती थी. इसी कारण उन्होंने अपने बेटे का नाम उनके बेटे के नाम पर रखा था.

जानकारी के लिए बता दे कृष्णा अभिषेक मनीष पॉल के पॉडकास्ट का हिस्सा बने थे. तब उन्होंने अपने नाम को लेकर कई तरह के राज खोले थे. इसी दौरान उन्होंने यह बताया उनकी मां ने किस तरह से एक्टर बच्चन के बेटे के नाम पर उनका नाम रख दिया था. लेकिन उसके पश्चात उन्हें अपने नाम को बदलकर कृष्णा अभिषेक करना पड़ा था.

 

अभिषेक बच्चन और कृष्णा अभिषेक ने फ़िल्म में भी साथ काम कर चुके हैं. साथ में अपने नाम के बारे में जानकारी बताते हुए कृष्णा अभिषेक ने बताया, “इतना पॉपुलर होने के बाद भी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर नाम सर्च किया करते थे तो सबसे पहले अभिषेक बच्चन का नाम सामने आ जाया करता था. उनकी तस्वीरें भी सामने आया करते थी तब उन्होंने अपने नाम को बदलकर कृष्णा अभिषेक रखना ही सही समझा”.आपको बतादे कपिल शर्मा शो के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के संग शादी की है. जो हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते हैं. दोनों के आज दो जुड़वा बच्चे हैं और दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा मशहूर है. कृष्ण की बात करें तो उन्होंने कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो में काफी नाम कमा लिया है. आज एक मशहूर कॉमेडियन की गिनती में उनका नाम आता है.

 

To Top