खबर

एक्स बॉयफ्रेंड ने शादी वाले दिन भेजी दूल्हे को दुल्हन की प्राइवेट तस्वीरें ,तिलमिलाए दूल्हे ने उठाया ये बड़ा कदम

एक खबर सामने आई जो की चर्चा का विषय बनी हुई हैएक बारात जिसमें दुल्हन की बहुत प्राइवेट तस्वीरें उसके ही ex-boyfriend ने दूल्हे को मोबाइल पर सेंड करदी.इन तस्वीरों को देखने के बाद दूल्हा हुआ गुस्से से आगबबूला और अपना आपा खो दिया.एक ऐसी शादी जहां एक्स बॉयफ्रेंड ने दूल्हे को भेज दि दुल्हन की प्राइवेट तस्वीरें. कहते हैं संसार में शादी एक बहुत पवित्र बंधन होता है.और रिश्ते हमेशा ही आसमानों पर बनते हैं. आसमानों पर बनी यह जोड़ियां सिर्फ संसार में इनका मिलना ही बाकी रहता है.

 

लेकिन कभी-कभी भाग्य में कुछ ऐसी भी अनहोनीया लिखी होती है जिनके कारण हंसते खेलते जीवन में भी तूफान आ जाता है. कभी किसी व्यक्ति पर सबसे ज्यादा विश्वास करना भी खुद के लिए ही मुसीबत बन सकता है. ऐसे में हमेशा ही समझ बूझ से काम लेना चाहिए और कभी भी किसी भी तरह ज़रूरत से ज्यादा विश्वास नहीं करना चाहिए.


आपको बता दें शादी वाला दिन था. दुल्हन के घर में बारात के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं.लेकिन लड़के वालों ने शादी से इनकार कर दिया.क्योंकि दुल्हन के साथ रिलेशनशिप में रहे शख्स ने उसकी निजी तस्वीरें दूल्हे को भेज दी थीं.खबरों के अनुसार यह मामला यूपी के देवरिया जिले का है. यहां के एक गांव में 25 मई को बारात आनी थी. 23 मई को तिलक का कार्यक्रम हो चुका था.शादी के सभी कार्यक्रम ठीक तरीके से चल रहे थे.

आज तक से जुड़े राम प्रताप सिंह के अनुसार शादी तय होने से पहले दुल्हन गांव के एक लड़के संग रिलेशनशिप में थी. वो लड़का दूल्हे को बार-बार फोन करके शादी के लिए मना करने का दबाव बना रहा था.दूल्हे को उस लड़के की धमकियों का कोई असर नहीं हुआ.25 मई को यानी शादी वाले दिन उस लड़के ने दूल्हे को वीडियो कॉल करके दूसरे मोबाइल पर दुल्हन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें दिखाई जिससे की दूल्हा भड़क गया और बारात ले जाने से इंकार कर दिया.

अप्पको बतादे जब मामले की जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो वो दूल्हे के घर उसे मनाने के लिए पहुंच गए. लेकिन दूल्हा नही माना. मामला थाने तक पहुंचा दोनों पक्षों को बैठकर पंचायत बैठी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया और शादी फिलहाल के लिए रोक दी गई है.दूल्हे ने शादी पर फैसला करने के लिए 15 दिन का समय मांगा है. पुलिस के अनुसार उन्हें इस मामले में तहरीर मिल गई है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

To Top