खबर

कंगना रनौत के शो में मुनव्वर ने जीता सभी का दिल ,बिग बॉस की इस विनर से भी ज्यादा हासिल किये वोट बनाया रिकॉर्ड

हम आपसे बात कर रहे हैं एकता कपूर और कंगना राणावत के रियलिटी शो लॉकअप के बारे में जो के अभी कुछ ही समय पहले लांच हुआ है. तब से यह शो सुर्खिया बटोर रहा है. लॉन्च होने के कुछ हफ्तों बाद ही ओटीटी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन चुका है. एक तरफ जहां लॉकअप का नया कॉन्सेप्ट दर्शकों को खुद से बांधने में सफल रहा. वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट के चौकाने वाले खुलासे सबके होश उड़ा रहे है. अब एक बार फिर से शो लॉकअप सुर्खियों में बना हुआ है.

आपको बतादे शो  लॉकअप का पहला सीजन अब समाप्त हो चुका है. फैंस बीते 10 हफ्तों से विनर का नाम जानने को बेचैन थे. आखिरकार अब इसका ऐलान हो चुका है. फैंस की उम्मीदों के अनुसार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस शो को अपने ना कर लिया है. नकद इनाम के अलावा इसके साथ ही मुनव्वर को एक कार भी उपहार के तौर पर मिली है.


आपको बता दें 70 दिनों के संघर्ष के बाद विनर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है मुनव्वर फारूकी ने. मुनव्वर के गेम को दर्शकों ने काफी पसंद किया. लोगों ने उन्हें गेम का मास्टरमाइंड भी कहां.

ऐसे में लॉकअप का विजेता बन मुनव्वर ने यह साबित कर दिया गेम के असली मास्टरमाइंड वहीं थे.लोग विनर अनाउंसमेंट होने के पहले से ही मुनव्वर फारुकी को शो का विनर मान चुके थे.मुनव्वर ने भी सभी की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए अंत में विनर ट्रॉफी अपने नाम की और विजेता की लिस्ट में नाम अंकित किया.


प्राप्त जानकारी के अनुसार मानव वर्मा रॉकी को बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश से भी ज्यादा वोट प्राप्त हुए थे मनावर से स्टैंड अप कॉमेडियन है लॉकअप में एंट्री के बाद लोगों को मुनव्वर का रियल साइड देखने को मिला इसी कारण से लोगों का दिल जीतने में भी सफल रहे शो के दौरान मुनव्वर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर ने 20 लाख रुपए कैश प्राइज जीता था और इटली  टूर भी अपने नाम किया.कोई समय से मनावर कारों की कई सारी परेशानियों से घिरे थे लेकिन लोग अपनी जीत के बाद उनके अच्छे दिनों की शुरुआत हो गई है मुनव्वर के चेहरे की मुस्कान बता रहे थे का कितनी बेसब्री से इंतजार था उनको फिनाले में मुनव्वर बार ओके का मुकाबला अंजलि अरोड़ा के साथ और पायल रोहतगी से था पायल और अंजलि लॉकअप टू फाइनलिस्ट थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top