खबर

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी, राहुल के लिए इकरा बनी ‘इशिका..

दोस्तों प्यार ..जब किसी को होता है तो दुनिया से हम अलग ही हो जाते है,इस में हम सब कुछ त्याग कर अपने आशिक़ को बस चाहने में लग जाते है। ये प्यार न रंग-रूप देखता है और न धर्म। देश में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब अपने प्यार के लिए लोग धर्म परिवर्तन तक करने को तैयार हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर का है। जहां एक मुस्लिम लड़की ने अपने प्यार के लिए मुस्लिम समुदाय से सारे रिश्ते-नाते तोड़ लिए। गायत्री मंदिर में शादी करके वह मुस्लिम से हिंदू बन गई।

muslim-girl-marries-hindu-boy-ishika-became-ishika-for-rahul

पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के से प्रेम कर बैठी और उससे शादी कर जीवन गुजारने के लिए वह हिंदू धर्म अपनाने के लिए राजी हो गई। लड़की का नाम इकरा है, जो राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली है। इकरा को राहुल वर्मा नाम के एक लड़के से प्यार हो गया। राहुल मंदसौर का रहने वाला है। राहुल का पूरा परिवार मंदसौर में रहा है, वहीं राहुल बचपन से ही जोधपुर में रहा है।

muslim-girl-marries-hindu-boy-ishika-became-ishika-for-rahul

दोनों जब एक दूसरे से प्यार कर बैठे उस दौरान वह नाबालिग थे। लेकिन जैसे ही बालिग हुए दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने के लिए घर से भागकर शादी करना बेहतर समझा। राहुल के परिवार को इससे कोई तकलीफ नहीं है। इसलिए परिवार ने भी दोनों की उदयपुर में एग्रीमेंट मैरिज कर मंदसौर के गायत्री परिवार में हिंदू रीति रिवाज से शादी करवाई। लेकिन उससे पहले इकरा को पंचतत्व स्नान और पूजन करवाकर इशिका बनाया गया। इकरा से इशिका बनी युवती ने कहा कि- वह अपनी मर्जी से यह हिंदू धर्म में प्रवेश की है और राहुल से शादी की है। इशिका ने कहा कि- फिलहाल उसे अपने मुस्लिम समुदाय और परिवार से खतरा हो सकता है इसलिए राहुल ने सेक्योरिटी की मांग की है।

To Top