खबर

श्वेता तिवारी की बेटी का छलका दर्द सब के सामने बोले -‘घर में कोई और कमाने वाला होता तो मेरी मां’

एक्ट्रेस श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी के संग हुई थी. लेकिन दोनों का किसी कारणवश तलाक हो गया था और अब बेटी पलक  ने एक इंटरव्यू के दौरान बिना नाम लिए अभिनव कोहली के ऊपर एहतराज़ किया है.साथ ही एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता को लेकर भी कुछ खास बात कह दी है.

आपको बतादे आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस पलक तिवारी ने कहा, ” मैं खुद को इतना सक्षम बनाना चाहती हूं कि अपने परिवार की सभी जरूरतों को पूरा कर सकूं. मेरी मां श्वेता पूरे परिवार को अकेले संभालती है. मैं चाहती हूं जल्द से जल्द ही इस जिम्मेदारी से मुक्त करु आज परिवार में कोई भी शख्स उतने पैसे नहीं कमा पा रहा है. वह मेरी मां श्वेता से कहे तुम्हें अब  काम करने की जरूरत नहीं है. तब पलक तिवारी ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी इस बात को अभिनव कोहली पर तंज़ के रूप मे देखा जा रहा है.

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने आगे कहा,” मैं अपने भाई की पढ़ाई का खर्च खुद उठाना चाहती हू.जीवन भर उसका ध्यान रखना चाहती हू.अपनी नानी के मेडिकल बिल, अपने नाना के मेडिकल बिल, अपनी मां के खर्च सब मैं अपने आपको कमाने के मामले में इतना सक्षम बनाना चाहती हू यह सब जिम्मेदारी उठा सकूं. मैं अपनी फैमिली के लिए एक ऐसी इंसान बनना चाहती हूं जिसके ऊपर वह भरोसा कर सके”.

 


इंटरव्यू के दौरान पलक ने बताया, ” मैं इस बात को अच्छी तरह जानती हूं मेरी मां श्वेता को उस वक़्त बिलकुल अच्छा नहीं लगता जब वह अपने काम की वजह से रेयांश को अकेले घर पर छोड़कर जाती हैं.भले ही ऐसा एक रात के लिए क्यों ना हो.उन दोनों के बीच बहुत प्यारा बंधन है. अगर परिवार में कोई और भी फैमिली की जरूरतों के अनुसार कमाने वाला होता.तो माँ जरूर रेयांश साथ घर पर वक़्त बिताना चाहती. इसीलिए मैं ऐसा अपने भाई के लिए भी करना चाहती हूं. मुझे मालूम है रियांश को छोड़कर वह काम के लिए जाती हैं. ताकि फैमिली को पाल सके इसके लिए वह बहुत ज्यादा काम करती हैं.

 


आपको बता दें स्वेता तिवारी अपने व्यस्त दिनचर्या को लेकर उस समय भी विवादों में थी जो उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने आरोप लगाया था. श्वेता अपने बेटे रियांश को होटल में छोड़ कर गई हैं. क्योंकि उन्हें साउथ अफ्रीका में अपने शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करनी है.अभिनव कोहली ने यह भी आरोप लगाया श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रेयांश से उन्हें दूर रखती हैं और कभी मिलने भी नहीं देती.

 

आपको बतादे एक्ट्रेस पलक तिवारी अभनेत्री शुवेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है.जबकि बेटा रेयांश श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का बेटा है.श्वेता तिवारी ने जब अभिनव कोहली के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. तब खुलकर अपनी मां के समर्थन में उतर आई थी पलक इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर अभिनव कोहली के ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए थे.पिछले दिनों एक इंटरव्यू मे एक्ट्रेस शुवेता ने कहा कि अभिनव कोहली एक ऐसे इंसान है जो बच्चों के पालन-पोषण के लिए घर में एक पैसा तक नहीं देते हैं.

To Top