खबर

जिम में एक्सेर्साइज़ करते समय राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक ,अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत ठीक नहीं है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वह बेहोश होकर गिर पड़े। जिम में मौजूद लोग अफरा-तफरी में उन्हें दिल्ली एम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की। यह जानकारी राजू श्रीवास्तव के भाई ने मीडिया को दी है।

कॉमेडियन के PRO ने अजीत सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब ठीक है। उनकी हालत भी अभी स्टेबल है। अजीत सक्सेना ने यह भी बताया कि डॉक्टरों ने कॉमेडियन की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स देखने के बाद एंजियोग्राफी करने का फैसला लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजू के दिल में कई ब्लॉकेज हैं।

कॉमेडियन सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।


राजू श्रीवास्तव देश-विदेश में कॉमेडी शोज कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदारों से की थी। वह ‘मैंने प्यार किया’ और ‘बाजीगर‘ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। राजू श्रीवास्तव ने The Great Indian Laughter Challenge से कॉमेडी में एंट्री और छा गए। राजू श्रीवास्तव ‘बिग बॉस 3’, ‘नच बलिए’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल‘ जैसे शोज का भी हिस्सा रहे।

To Top