कुछ हटकर

इस बड़ी वजह के चलते मुकेश अम्बानी ने गुरुवायुर मंदिर में दान किये 1.5 करोड़ रुपए ,होने वाली बहु भी साथ आई नज़र

दोस्तों देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट चर्चा में हैं. चर्चा की वजह है ‘अरंगेत्रम सेरेमनी’ जिसके लिए उन्होंने अपनी खास परफॉर्मेंस दी. सोशल मीडिया पर इनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें इन्हें क्लासिकल डांस फॉर्म भरतनाट्यम करते हुए देखा जा सकता है. मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के लिए इस सेरेमनी को आयोजित किया था. इस ‘अरंगेत्रम सेरेमनी’ प्रोग्राम में देश के कई दिग्गजों के साथ सलमान खान, रनवीर सिंह समेत कई सेलिब्रिटी नजर आए.

Rs 1.5 crore donated to Guruvayur temple, daughter-in-law to be seen with Mukesh Ambani

राधिक मर्चेंट इंडियन क्लासिकल डांस में ट्रेनिंग ले चुकी हैं. वह एनकोर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट और शाएला मर्चेंट की बेटी हैं. चर्चा है कि उनकी सगाई मुकेश अंबानी के छोटे बेटे के साथ हो चुकी है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है.24 वर्षीय राधिका मर्चेंट ने क्लासिकल डांस भरतनाट्यम की ट्रेनिंग मुंबई की जानी-मानी डांस एकेडमी श्री निभा आर्ट से ली है. उनकी गुरु भावना ठाकर रही हैं. यह डांस एकेडमी मुंबई में पिछले 25 सालों से क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग दे रही है.

Rs 1.5 crore donated to Guruvayur temple, daughter-in-law to be seen with Mukesh Ambani

राधिका की पढाई मुंबई के द कैथ्रेडल एंड जॉन कॉनन स्कूल से हुई है. वह बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल की स्टूडेंट्स भी रही हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिक्टिस और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. इसके अलावा एक रियल इस्टेट कंपनी में बतौर सेल्स मैनेजर काम भी किया है.

मुकेश अम्बानी के ड्राइवर लेते है दिल्ली के सीएम से भी ज्यादा तनख्वा ,जानकार हो जायेंगे आप भी हैरान

Rs 1.5 crore donated to Guruvayur temple, daughter-in-law to be seen with Mukesh Ambani

अरंगेत्रम एक तमिल का शब्द है, जिसका मतलब है भारतीय शास्त्रीय नृत्य और संगीत के साधक का पहला स्टेज प्रदर्शन. इस सेरेमनी का आयोजन तब किया जाता है, जब कोई स्टूडेंट्स भारतीय शास्त्रीय नृत्य और संगीत से जुड़ी ट्रेनिंग को पूरा कर लेता है. दक्षिण की परंपरा के मुताबिक, यह जरूरी नहीं होता है इस सेरेमनी को बहुत भव्य स्तर पर किया जाए. चूंकि अंबानी परिवार के हर फंक्शंस बड़े स्तर पर आयोजित किए जाते हैं, इसलिए राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी का सेलिब्रेशन भी काफी ग्रैंड था.

Rs 1.5 crore donated to Guruvayur temple, daughter-in-law to be seen with Mukesh Ambani

सोशल मीडिया पर राधिका की परफॉर्मेंस की चर्चा है. उनके नृत्य की तारीफ की जा रही है. राधिका ने अपनी पहली परफॉर्मेंस में पुष्पांजलि के बाद गणेश वंदना शुरू की और लोकप्रिय भजन ‘अच्युतम केशवम’ की प्रस्तुति दी. इसके अलावा काफी जटिल माना जाने वाला अष्टरस पेश किया. इसमें श्रृंगार, हास्य, करुणा, भय, वीर, रौद्र, वीभत्स रस पेश करके अपनी मुद्राओं से भी का मन मोह लिया. सोशल मीडिया पर इनकी परफॉर्मेंस के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

To Top